मासूम से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/04/20 01:17

उदयपुरवाटी(झुंझुनू)। उदयपुरवाटी एक बार फिर शर्मसार हो ही गई। विधानसभा क्षेत्र के जहाज ग्राम पंचायत के अडवाणा गांव में आरोपी दिलीप गुर्जर ने 6 साल की मासूम बच्ची को अपने हवस का शिकार बना डाला। इस घिनौनी वारदात को अंजाम देने के बाद 6 साल की मासूम चिल्लाने लगी तो परिजन आवाज सुनकर दौड़े और बच्ची की हालात देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। पीड़ित बच्ची के परिजन बच्ची को फॉरेन उदयपुरवाटी पुलिस थाने लेकर पहुंचे परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर नाबालिक बच्ची का उदयपुरवाटी सरकारी अस्पताल में मेडिकल बोर्ड के द्वारा मेडिकल करवाया। 

बच्ची अपने घर के पीछे शौचालय में शौच करने के लिए गई थी। इस दौरान आरोपी दिलीप गुर्जर ने 6 साल की मासूम को अपनी हवस का शिकार बना लिया। मासूम बच्ची के मेडिकल के लिए अस्पताल परिसर में 2 घंटे तक डॉक्टरों का इंतजार  करते रहे प्रशासन को सूचना होने के बाद भी सरकारी अस्पताल के डॉक्टर बच्ची के मेडिकल के लिए समय पर नहीं पहुंचे और मासूम बच्ची को पीड़ा के साथ डॉ नहीं आने की पीड़ा भी सहनी पड़ी। जिसके चलते अखिल भारतीय दलित महिला अधिकार मंच प्रदेश समन्वयक सुमन देवठिया व लोगों ने भी उदयपुवाटी अस्पताल की लचर व्यवस्था को देखते हुए चिकित्सा विभाग के उच्च अधिकारियों प्रशासन को अवगत कराते हुए कहा है। मासूम बच्ची के साथ ऐसी घिनौनी घटना हुई है। और डॉ यहां देरी से पहुंच रहे हैं देरी से पहुंचने वाले डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए और कार्रवाई की मांग की है। साथ ही ऐसी घिनौनी हरकत करने वाले आरोपियों को खिलाफ पोक्सो एक्ट एक्स एससी एसटी एक्ट में कार्रवाई करे। आरोपी को जल्द से जल्द सजा हो आपको बता दें। 

अभी हाल ही में उदयपुरवाटी में 17 दिन के अंदर दुष्कर्म की 4 घटनाएं हो चुकी हैं। जिसमें दुष्कर्म के सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसको देखते हुए उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र में आए दिन मासूमों के साथ हो रही दुष्कर्म की घटनाओं के बाद अब विधानसभा क्षेत्र में मासूम बच्चियों के परिजन दहशत में है। आए दिन उदयपुरवाटी से मासूम की दुष्कर्म की खबर सुनकर लोगों में एक वह पैदा हो गया। उदयपुरवाटी थानाधिकारी भगवान सहाय मीणा ने बताया 6 साल के मासूम से दुष्कर्म करने वाले आरोपी दिलीप गुर्जर पुत्र हरचंद गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया है। कल न्यायालय में पेश करेंगे।

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in