मुंबई Ananya Panday के साथ ब्रेकअप पर Ishaan Khatter ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Ananya Panday के साथ ब्रेकअप पर Ishaan Khatter ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

Ananya Panday के साथ ब्रेकअप पर Ishaan Khatter ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

मुंबई : करण जौहर (Karan Johar) के पॉपुलर शो कॉफी विद करण में हर एपिसोड में कोई ना कोई बड़ा खुलासा जरूर होता है। दसवां एपिसोड जल्दी टेलीकास्ट होने वाला है जिसमें कटरीना कैफ (Katrina Kaif), ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) दिखाई देने वाले हैं। 

यह तीनों स्टार शो पर अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातें करते दिखाई देने वाले हैं. कटरीना कैफ (Katrina Kaif) जहां अपनी लव स्टोरी बता रही है तो इशान खट्टर (Ishaan Khatter) अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अनन्या पांडे (Ananya Panday) के साथ हुए ब्रेकअप पर अपनी चुप्पी तोड़ चुके हैं. जब शो पर करण ने ईशान से सवाल किया कि आपने अनन्या से ब्रेकअप कर लिया। इस पर रिएक्ट करते हुए ईशान ने कहा कि मैंने नहीं उन्होंने मेरे साथ रिश्ता तोड़ा है। 

करण जौहर (Karan Johar) ने यह भी बताया कि उन्होंने अनन्या(Ananya Panday) से यह पूछा था कि वह ईशान (Ishaan) के साथ होते हुए विजय देवरकोंडा (Vijay Deverkonda) के साथ डेट पर गई थी. इस पर उन्होंने बताया था कि वह सिर्फ दोस्ती के तौर पर गई थी. इस बात पर ईशान ने कुछ भी रिएक्ट करने से मना कर दिया.

बता दें कि ईशान (Ishaan) और अनन्या (Ananya Panday) के बीच खाली पीली के सेट से नजदीकियां बढ़ी थी. दोनों ने एक दूसरे को 3 साल तक डेट किया लेकिन फिर इनका ब्रेकअप हो गया। ब्रेकअप की असली वजह आज तक सामने नहीं आई है लेकिन यह खबर सुनने के बाद फैंस निराश हो गए थे। ईशान से हुए ब्रेकअप के बाद अनन्या पांडे का नाम आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) से भी जोड़ा जा रहा है.

और पढ़ें