मुंबई राज और डीके की वेब सीरीज में काम करने का मौका मिलना ‘‘खुशकिस्मती’’ की बात - राशि खन्ना

राज और डीके की वेब सीरीज में काम करने का मौका मिलना ‘‘खुशकिस्मती’’ की बात - राशि खन्ना

राज और डीके की वेब सीरीज में काम करने का मौका मिलना ‘‘खुशकिस्मती’’ की बात - राशि खन्ना

मुंबई: दक्षिण-भारतीय फिल्मों की अदाकारा राशि खन्ना ने कहा है कि फिल्मकार राज निदिमोरु तथा कृष्णा डीके की आने वाली वेब सीरीज का हिस्सा बनना ‘‘खुशकिस्मती’’ की बात है. 

खन्ना राज निदिमोरु तथा कृष्णा डीके की ‘अमेजन प्राइम वीडियो’ पर आने वाली एक सीरीज में नजर आएंगी. इस सीरीज के साथ अभिनेता शाहिद कपूर भी अपने ओटीटी (ओवर द टॉप) करियर का आगाज कर रहे हैं. राज और डीके की सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दोनों सीजन को प्रशंसकों तथा समीक्षकों से काफी सराहना मिली थी.

राशि खन्ना ने ‘पीटीआई-भाषा’ को दिए साक्षात्कार में कहा, ‘‘इस सीरीज का हिस्सा होना खुशकिस्मती की बात है. राज और डीके ने ‘द फैमिली मैन’ का निर्माण किया, जिसने ओटीटी मंच की रूपरेखा ही बदल दी. वे जिस तरह से महिला किरदारों को दिखाते हैं, वह कमाल है. उनके साथ काम करके मैंने यही समझा है. वे इन मुद्दों के प्रति बेहद संवेदनशील हैं और उनमें कोई लैंगिक पूर्वाग्रह नहीं है. वे सभी रूढ़िवादी बातों को दरकिनार करने में लगे हैं और यही वजह उन्हें बेहतरीन निर्माताओं में शुमार करती है.’’ इस वेब सीरीज की घोषणा पिछले साल की गई थी, जिसमें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता विजय सेतुपति और रेजिना कैसेंड्रा भी नजर आएंगी. सीरीज का नाम अभी तय नहीं किया गया है.

इस सीरीज में सभी किरदारों पर पूरा ध्यान दिया गया:
राशि खन्ना ने कहा कि इस सीरीज की सबसे खूबसूरत बात यह है कि इसमें सभी किरदारों पर पूरा ध्यान दिया गया है. उन्होंने कहा कि जिस तरह से वे कहानी बयां करते हैं, यह आसान नहीं है, इतने सारे किरदारों को एकसाथ लाना और सभी को वह महत्व देना, जिसके वे हकदार हैं. हालांकि वे ऐसा करने में कामयाब रहे हैं. उनकी सीरीज में हरेक किरदार की अहमियत है, वह केवल किसी एक पर केन्द्रित नहीं होता है.

राशि खन्ना कई तेलुगू और तमिल भाषी फिल्मों में नजर आ चुकी:
राशि खन्ना ‘बंगाल टाइगर’, ‘सुप्रीम’, ‘जय लावा कुसा’, ‘ठोली प्रेमा’, ‘इमैका नोदिएगल’, ‘प्रति रोजु पन्दगे’ जैसी कई तेलुगू और तमिल भाषी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 2013 में आई फिल्म ‘मद्रास कैफे’ से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था. वह मलयाली फिल्म ‘भ्रमम’ में भी नजर आईं थी. सोर्स- भाषा 

और पढ़ें