अपने ट्रेंडी स्टाइल स्टेटमेंट्स के साथ फैशन क्वीन हैं इति आचार्य

मुंबई: मिस साउथ इंडिया 2016 की विजेता, इति आचार्य(Iti Acharya) जो मुख्य रूप से साउथ सिनेमा में दिखाई देती हैं, वह अब “किंग एंड क्वीन” में दिखाई देंगी. वह अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और कुछ फेमस ब्रांडों के लिए वह शोस्टॉपर भी रही हैं. इस साल, अभिनेत्री ने पेरिस में कान फिल्म फेस्टिवल और गोवा फिल्म फेस्टिवल में भी शिरकत की, जहां अभिनेत्री ने शानदार डिजाइनर आउटफिट्स का प्रदर्शन किया.

इति ने कई बार अपने शानदार फैशन से इंटरनेट पर धूम मचाई है और वह खासतौर पर अपने ट्रेडिशनल लुक में और भी ज्यादा खूबसूरत लगती हैं. रुचि कोठारी द्वारा डिज़ाइन किए गए संदीप केजी डोनिंग कॉउचर द्वारा स्टाइल किए गए आउटफिट में अभिनेत्री का लुक देखने लायक था. वह अपने लेटेस्ट लुक में सुंदरता बिखेरते हुए एक दम गज़ब दिख रही हैं. इति हमेशा से अपने फैशन सेंस के साथ बार-बार लोगों का ध्यान आकर्षित करने में कामयाब हो जाती हैं.

बता दें कि इति को सुपर स्टार डॉक्टर शिवराज कुमार के साथ कन्नड़ फिल्म ‘कवच’ में देखा गया था. वह मलयालम फिल्मों में अपने अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं. इति ने कुछ इंडी-हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है और उसका निर्माण भी किया है.