Mumbai आखिर क्यों राजीव सेन ने अनफॉलो किया अपनी बहन सुष्मिता सेन को, खुद किया खुलासा

आखिर क्यों राजीव सेन ने अनफॉलो किया अपनी बहन सुष्मिता सेन को, खुद किया खुलासा

आखिर क्यों राजीव सेन ने अनफॉलो किया अपनी बहन सुष्मिता सेन को, खुद किया खुलासा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन(Sushmita Sen) इन दिनों लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. जब से ललित मोदी के साथ उनके रिलेशनशिप की खबर सामने आयी है, तभी से उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है, मीम्स के जरिए उनका और ललित का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है. लोग सुष्मिता को गोल्ड डिगर कह रहें हैं.

सोशल मीडिया पर सुष्मिता और ललित के बारे में तरह-तरह की बातें हो रहीं हैं. इन सबके बीच सुष्मिता के भाई राजीव सेन(Rajeev Sen) भी खबरों में बने हुएं हैं, दरअसल राजीव और उनकी पत्नी चारू असोपा के रिश्ते में खट्टास आ गई है, दोनों तलाक ले रहें हैं.

वहीं हाल ही में यह भी खबर आयी कि सुष्मिता सेन ने अपने भाई राजीव सेन को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जिसके बाद यह कयास लगाया जाने लगा कि क्या भाई-बहन के रिश्ते में भी दरारें आ गईं हैं? अब राजीव ने एक इंटरव्यू के दौरान इस मुद्दे पर खुलकर बात की है.

उन्होंने कहा, "ऐसा कहा जा रहा है कि मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है. जबकि सच ये है कि उसने मुझे कभी इंस्टाग्राम पर फॉलो किया ही नहीं. दूसरी बात ये कि सिर्फ ट्विटर ही एक जगह है, जहां वह मुझे फॉलो करती है और वह भी बहुत लंबे समय से." 

और पढ़ें