JIO का ऐलान- 700 में मिलेगा Jio Gigafiber, रिलीज वाले दिन ही घर बैठे देख सकेंगे फिल्म

FirstIndia Correspondent Published Date 2019/08/12 01:32

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड द्वारा आज 42वें एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया. मीटिंग में कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने ‘जियो गीगा फाइबर’ सेवा को लेकर बड़ा ऐलान किया गया है. देश भर में ‘जियो गीगा फाइबर’ सेवा 5 सितंबर 2019 से लॉन्च होंगी. जिसमें ग्राहक अब रिलीज वाले दिन ही घर बैठे अपनी मनपसंद फिल्म देख सकेंगे. जियो ने इस सर्विस का नाम ‘फर्स्ट डे फर्स्ट शो’ रखा है. 

दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी: 
साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि जियो किसी भी एक देश में ऑपरेट होने वाली दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. साथ ही इस दौरान जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी जानकारी दी गई. ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा. 

4k टीवी और 4k सेटटॉप बॉक्स मुफ्त: 
‘जियो गीगा फाइबर’ सेवा में ‘फॉर एवर प्लान’ चुनने वाले वाले ग्राहकों 4k टीवी और 4k सेटटॉप बॉक्स मुफ्त दिया जाएगा. इतना ही नहीं इस सर्विस में ग्राहकों को अल्ट्रा हाई-डेफिनेशन एंटरटेंमेंट की सुविधा दी जाएगी. इसके अंतर्गत यूज़र को 100 GBPS तक की तेज ब्रॉडबैंड स्पीड मिलेगी. 

प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक: 
जियोगीगाफाइबर को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा. गीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा. जियोफाबर के प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे. यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे. जियो फाबइर के साथ OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा. 

First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें

और पढ़ें

Most Related Stories

Stories You May be Interested in