बीकानेर JP Nadda Rajasthan Visit: नड्डा के दौरे को लेकर बोले पूनिया- चुनाव प्राथमिकता लेकिन संगठन का काम और विस्तार हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता

JP Nadda Rajasthan Visit: नड्डा के दौरे को लेकर बोले पूनिया- चुनाव प्राथमिकता लेकिन संगठन का काम और विस्तार हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता

बीकानेर: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda Rajasthan Visit ) का सूरतगढ़ और हनुमानगढ़ दौरा कई मायनों में अहम माना जा रहा है. इसी को लेकर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया (BJP State President Satish Poonia) की फर्स्ट इंडिया न्यूज़ से खास बातचीत हुई है. नड्डा के दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि चुनाव प्राथमिकता लेकिन संगठन का काम और विस्तार हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है. नड्डा जी सा फोकस बूथ सशक्त बने इस पर हैं. 

वहीं इसी दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष पूनिया ने राजस्थान में कांग्रेस सरकार को नाकाम बताया. उन्होंने कहा कि मेरी अशोक गहलोत से कोई जातीय दुश्मनी नहीं हैं. लेकिन जनता के मुद्दों पर सरकार नाकाम है इसलिए लोगों में आक्रोश है. दंगों के लिए भाजपा नहीं कांग्रेस का तुष्टीकरण जिम्मेदार है. इसके साथ ही उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि एक समुदाय के कार्यक्रमों पर इतनी पाबंदिया क्यों? 

भाजपा में आपसी खींचतान को केवल गॉसिप भर बताया:
वहीं सतीश पूनिया ने प्रदेशाध्यक्ष के तौर पर अपने कार्यकाल को सन्तुष्टि भरा बताया. उन्होंने कहा कि दो बार कोरोना हुआ लेकिन जनमुद्दों पर हम कभी चुप नहीं बैठे. इसके साथ ही उन्होंने भाजपा में आपसी खींचतान को केवल गॉसिप भर बताया. उन्होंने कहा कि वसुंधरा राजे वरिष्ठ नेता है हम सब एकजुट है. हमारी पार्टी में कांग्रेस के जैसे हालात नहीं है. कांग्रेस ही कह रही है कि भाजपा में सीएम के कई दावेदार हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री के लायक इतने काबिल लोग किसी भी दल के लिए अच्छी बात है. 

और पढ़ें