देहरादून Uttarakhand Election: जेपी नड्डा का राहुल पर निशाना, कहा- हाथी के खाने के दांत कुछ और, दिखाने के कुछ और हैं

Uttarakhand Election: जेपी नड्डा का राहुल पर निशाना, कहा- हाथी के खाने के दांत कुछ और, दिखाने के कुछ और हैं

Uttarakhand Election: जेपी नड्डा का राहुल पर निशाना, कहा- हाथी के खाने के दांत कुछ और, दिखाने के कुछ और हैं

देहरादून: भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा ने रविवार को राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि भाजपा ने उन्हें मंदिर जाने और पूजा करने की 'अच्छी बात' सिखाई है . प्रदेश में 14 फरवरी को होने वाले मतदान से पहले उत्तरकाशी के प्रसिद्ध वरूणावत पर्वत की तलहटी में रामलीला मैदान में गंगोत्री विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश चौहान तथा अन्य सीटों पर खडे़ पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में एक जनसभा को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि आजकल कांग्रेस नेता मंदिर जा रहे हैं और गंगा और यमुना की आरती कर रहे हैं .

उन्होंने जनता को आगाह करते हुए कहा कि ये वही लोग हैं जिन्होंने राममंदिर के निर्माण में रोडे़ अटकाए . उन्होंने कहा, ' ये हाथी के दांत खाने के और हैं और दिखाने के और .' हालांकि, उन्होंने कहा कि अच्छी बात यह है कि इन्होंने भी हमसे मंदिर जाना सीख लिया . उन्होंने कहा, ' मुझे बडी़ खुशी है कि चलो आपको भारत की संस्कृति की याद तो आई, भाजपा ने मंदिरों में जाना तो सिखाया .' नड्डा ने जोर देकर कहा कि उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में केवल भाजपा ही विकास करेगी और ऐसा कोई घर नहीं होगा जो विकास से अछूता रहे . उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के लिए काम केवल भाजपा ने किया है और आगे भी काम भाजपा ही करेगी . 

उन्होंने कहा, 'बाकी सब लोग आएंगे, लोक लुभावने भाषण देंगे, लोगों को गुमराह करेंगे और फिर चले जाएंगे.अपना घर भरेंगे, वंश चलाएंगे, परिवार चलाएंगे लेकिन लोगों के विकास की बात नहीं करेंगे .' लोगों से चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाने का आह्वान करते हुए नड्डा ने कहा, 'भारतीय जनता पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष डंके की चोट पर आपको यह बताने आया है कि गंगोत्री हो या यमुनोत्री, उत्तर प्रदेश हो या उत्तराखंड, विकास यदि करेगा तो भाजपा का ही प्रतिनिधि करेगा. सोर्स- भाषा

और पढ़ें