Jacqueline Fernandez भीड़ ने घेरा, वीडियो हुआ वायरल

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) पिछले कई दिनों से 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में चर्चा में चल रही हैं. पिछले दिन कोर्ट में जैकलीन की जमानत याचिका पर सुनवाई हुई जहां उन्हें राहत की सांस मिली.

पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को 2 लाख रुपए के निजी मुचलके पर जमानत दे दी. इसके बाद जब जैकलीन (Jacqueline) अपने वकीलों के साथ कोर्ट से बाहर निकली तो उन्हें भारी भीड़ का सामना करना पड़ा. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


15 नवंबर को जैकलीन (Jacqueline) की जमानत याचिका पर रखी गई यह सुनवाई लंबे समय तक चली. आखिर में कोर्ट ने जैकलीन के पक्ष में फैसला सुनाते हुए उन्हें जमानत दे दी. इधर भारी भीड़ उनका कोर्ट के बाहर इंतजार कर रही थी. जैकलीन के बाहर आते ही भीड़ ने उन्हें घेर लिया, उनके बॉडीगार्ड और वकील सहित पूरी टीम उनका बचाव करते हुए निकली.

इस मामले में यह पहली बार हुआ है जब एक्ट्रेस को इस तरह भीड़ ने घेर लिया. इसके पहले सुशांत सिंह राजपूत के मामले में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भी ऐसी ही मॉब का शिकार हुई थी. पैपराजी और लोगों की भीड़ ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया था. जैकलीन (Jacqueline) के वीडियो को देख हर किसी को रिया चक्रवर्ती की याद आ गई.