आज कोर्ट में पेश होंगी Jacqueline Fernandez, जमानत याचिका पर होगी सुनवाई

मुंबई : मनी लांड्रिंग मामले में जैकलीन (Jacqueline Fernandez) की जमानत याचिका पर आज पटियाला हाउस कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. दोपहर 2 बजे जैकलीन पेशी पर जाएंगी, हो सकता है कि ED उनकी जमानत का विरोध भी करें. पिछली सुनवाई में कोर्ट ने जैकलीन को अंतरिम जमानत पर रिहा कर दिया था.

सुकेश चंद्रशेखर के 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी ने जैकलीन (Jacqueline) को मुख्य आरोपी बनाया है. 17 अगस्त को चार्जशीट दायर करने के बाद लत की ओर से जैकलीन को समन मिला था. इसके बाद उन्होंने जमानत याचिका लगाई थी.

एक्ट्रेस को अंतरिम जमानत मिल गई थी लेकिन अब रेगुलर जमानत के मामले में आज कोर्ट में सुनवाई होने वाली है. एक्ट्रेस के वकील ने जानकारी दी है कि वह 22 अक्टूबर को दिल्ली की विशेष अदालत के सामने पेश होंगे. पिछले एक साल से लगातार जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के मनी लॉन्ड्रिंग मामले को लेकर चर्चा बटोर रही हैं.

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलीन (Jacqueline) फर्नांडीस से कई बार पूछताछ की जा चुकी है. आज में यह भी सामने आया था कि वह महाठग सुकेश को अपने सपनों का राजकुमार मानती थी और उससे शादी करने जा रही थी. कोर्ट उन्हें जमानत देती है या नहीं ये देखने वाली बात होगी.