मुंबई बढ़ी Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, 215 करोड़ के रंगदारी मामले ED ने बनाया आरोपी

बढ़ी Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, 215 करोड़ के रंगदारी मामले ED ने बनाया आरोपी

बढ़ी Jacqueline Fernandez की मुश्किलें, 215 करोड़ के रंगदारी मामले ED ने बनाया आरोपी

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) की मुश्किलें एक बार फिर से बढ़ती दिखाई दे रही है. ईडी ने एक्ट्रेस को 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में आरोपी बनाया है. एक्ट्रेस के खिलाफ ईडी ने चार्जशीट दायर कर दी है जिसमें यह बताया गया है कि रंगदारी के मामले में वह भी शामिल थी और वह यह भी जानती थी कि सुकेश क्रिमिनल है.

यह दावा किया है कि जैकलीन (Jacqueline) जानती थी कि सुकेश अपराधी है और जबरन वसूली करने वाला है. जैकलीन पर शिकंजा कसने की पूरी तैयारी कर ली है और उन्हें 215 करोड़ की रंगदारी के मामले में आरोपी बताया है.

ED के मुताबिक सुकेश (Sukesh) ने जैकलीन (Jacqueline) को करोड़ों रुपए की गिफ्ट दिए थे. जिस वजह से एक्ट्रेस की सात करोड़ की संपत्ति भी अटैच की गई थी. सिर्फ जैकलिन ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली मेंबर को भी महंगे गिफ्ट दिए थे. बताया जा रहा है कि गिफ्ट्स के साथ 1.32 करोड़ और 15 लाख का फंड भी शामिल है. जैकलिन लंबे समय से आईडी के रडार पर थी और अब उन पर शिकंजा कसा जा चुका है.

पहले यह खबर आई थी कि सुकेश (Sukesh) ने जेल में रहते हुए 215 करोड रुपए की ठगी एक महिला से की थी. इसके बाद उन्होंने इसी जबरन वसूली के पैसे से जैकलीन को महंगे तोहफे दिए थे. तोहफो में डायमंड ज्वेलरी घड़ी सहित कई अन्य गिफ्ट शामिल थे.

ईडी के इस एक्शन के बाद जैकलीन (Jacqueline) की मुसीबतें बढ़ती दिखाई दे रही है. फिलहाल उनके कई प्रोजेक्ट भी पाइप लाइन में है और वह दो बड़ी बजट की फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं. जैकलीन, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म रामसेतु में नजर आने वाली है जिसका बजट 80 करोड़ है.

और पढ़ें