जैन मुनि पर अनिष्ट करने की धमकी देकर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

जैन मुनि पर अनिष्ट करने की धमकी देकर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का आरोप, मामला दर्ज

हिण्डौन सिटी(करौली): हिण्डौन के मोहन नगर स्थित नवीन जैन उपाश्रय स्थल पर एक दिगंबर जैन मुनि पर दो महिलाओं से छेड़छाड़ व दुष्कर्म करने का मामला हिण्डौन नई मंडी थाने में दर्ज हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी जैन मुनि को निगरानी में ले लिया. पुलिस ने पीडिता का हिण्डौन के सामान्य चिकित्सालय में मेडिकल परीक्षण कराकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक भी नई मंडी थाने पहुंच गए. 

सरकार बताए राज्य में कौन से निजी अस्पताल कर रहे निशुल्क इलाज- हाईकोर्ट 

कमरे में बंद कर की छेड़छाड़: 
प्राप्त जानकारी के अनुसार हिण्डौन निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को रिपोर्ट पेश की है कि हिण्डौन के मोहन नगर स्थित नवीन उपाश्रय स्थल पर 2 दिन पूर्व एक दिगंबर जैन मुनि आए हुए थे. जिनके दर्शन व आशीर्वाद लेने के लिए उनकी भाभी जैन व पत्नि जैन मुनि के पास गई तो जैन मुनि ने भाभी को को अभिमंत्रित नारियल देने के बहाने दूसरी मंजिल पर एक कमरे में अकेला बुलाया तथा कुंडी लगाकर उसके साथ छेड़छाड़ की. जिसके बाद महिला जैसे तैसे बचकर बाहर आ गई.

अमरूद के बगीचों में ले जाकर 14 वर्षीय नाबालिक से गैंगरेप, मामला दर्ज 

अनिष्ट करने की धमकी देकर बलात्कार किया:
इसके बाद उसकी पत्नि अभिमंत्रित नारियल लेने साधु के पास गई तो जैन मुनि ने बंद कमरे में महिला को डरा धमकाकर व अनिष्ट करने की धमकी देकर बलात्कार किया. महिला के परिजनों को शक होने पर दरवाजा खुलवाया तो महिला ने पूरी घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद परिजनों ने जैन साधु के खिलाफ हिण्डौन नई मंडी थाने में मामला दर्ज करा दिया. पुलिस ने साधु को निगरानी में लेकर पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया तथा मामले की जांच शुरू कर दी है. इस दौरान नई मंडी थाने के बाहर काफी देर तक लोगों की भीड़ एकत्रित रही तथा लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म रहा. 

और पढ़ें