VIDEO- Rajasthan Corona Update: कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर, अलवर के पॉजिटिव मरीज की जयपुर में हुई मौत

जयपुर: कोरोना वायरस से जुड़ी आज की सबसे बड़ी खबर आई है. अलवर के पॉजिटिव मरीज  की जयपुर में मौत हो गई है. मरीज ने SMS अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दम तोड़ा है. बता दें कि अलवर निवासी 85 वर्षीय सोहनलाल काफी गंभीर हालत में SMS अस्पताल आया था. प्रदेश में यह तीसरा मरीज ऐसा है जिसकी कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मौत हुई है. मरीज की कल ही कोरोना पॉजिटिव रिपोर्ट आई थी. ACS मेडिकल रोहित कुमार सिंह ने मौत की पुष्टि की है. लेकिन मौत का कारण पुरानी गंभीर बीमारी को बताया है. उन्होंने बताया कि मृतक सोहनलाल हार्ट डिसीज, ब्रेन हेमरेज, निमोनिया से जूझ रहा था.  

Coronavirus Updates:. पूरे विश्व में अब तक 47 हजार से ज्यादा लोगों की मौत, 9 लाख 35 हजार से ज्यादा संक्रमित  

बुधवार को राजस्थान में 27 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए:
वहीं इससे पहले बुधवार को राजस्थान में 27 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए है. प्रदेश में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 129 हो गई है. जबकि भीलवाड़ा में 2 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की मौत हो चुकी है. बुधवार रात चूरू में 7 कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आये है. चूरू के सभी पॉजि​टिव दिल्ली में तबलीगी जमात में शरीक होकर लौटे थे. 7 कोरोना पॉजिटिव सामने आने के बाद चूरू और सरदारशहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है. चूरू शहर के 3 और सरदारशहर के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले थे. पिछले 12 घंटे में 9 नए पॉजिटिव सामने आए है. अकेले रामगंज इलाके में 7 नए पॉजिटिव केस, जोधपुर और झुंझुनूं में भी सामने आया पॉजिटिव केस. 

जयपुर में सबसे ज्यादा मरीज:
प्रदेश की राजधानी जयपुर में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज सामने आये है. यहां पर 34 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले है. जिसके बाद जयपुर शहर में प्रवेश करने वाली सभी सीमाओं को सील कर दिया गया है. यहां पर प्रशासन सतर्क हो गया है. जयपुर पॉजिटिव मरीजों की संख्या के मामले में भीलवाड़ा से आगे निकल गया है. भीलवाड़ा में फिलहाल मरीजों की संख्या स्थिर बनी हुई है.

Rajasthan Corona Update: प्रदेश में कोरोना का कहर, पॉजिटिव मरीजों की संख्या हुई 129, चूरू और सरदारशहर में लगा कर्फ्यू 

भीलवाड़ा में 26 पॉ​जिटिव:
प्रदेश के भीलवाड़ा में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या 26 है. यहां पर मरीजों की संख्या स्थिर बनी हुई है. पहले प्रदेश में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव भीलवाड़ा में हो गए थे. जिसके बाद प्रशासन सतर्क हो गया था. भीलवाड़ा जिले में कर्फ्यू लगा दिया गया था. जो अभी जारी है. लेकिन अब राहत की बात है यहां पर मरीजों की संख्या स्थिर बनी हुई है.

और पढ़ें