एंटी करप्शन डे पर जयपुर एसीबी की बड़ी कार्रवाई, सवाई माधोपुर में 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए ACB के DSP को किया गिरफ्तार

जयपुर/सवाई माधोपुरः जयपुर एसीबी ने एंटी करप्शन डे पर बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए सवाई माधोपुर में एसीबी के डीएसपी को 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. यही नहीं एसीबी ने रिश्वत की राशि देने वाले डीटीओ को भी गिरफ्तार किया है.

डीजी बीएल सोनी (एसीबी) और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में कार्रवाईः
जानकारी के अनुसार सवाई माधोपुर एसीबी का डिप्टी एसपी भैरु लाल मीणा कई दिनों से एसीबी जयपुर की रेडार पर था. इसके लिए एसीबी जयपुर ने डिप्टी एसपी भैरु लाल मीणा की कई दिनों तक रैकी भी की. बुधवार को डीजी बीएल सोनी (एसीबी) और एडीजी दिनेश एमएन के निर्देशन में डिप्टी एसपी भैरु लाल मीणा को ट्रैप करने की कार्रवाई की गई. एएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने नेतृत्व में एसीबी ने कार्रवाई करते हुए मासिक बंधी के रूप में 80 हजार रुपए लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

मासिक बंधी के रुप में ऑफिस में ही ले रहा था  80 हजार रुपए कि रिश्वतः
डीजी बीएल सोनी ने बताया कि एसीबी की टीम ने बुधवार को एक सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए सवाई माधोपुर में एसीबी के एक अधिकारी को रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि यह सूचना मिली थी कि सवाई माधोपुर में एसीबी का एक अधिकारी मासिक बंधी के रूप में ऑफिस में ही रिश्वत की राशि लेने का काम करते थे. इस सूचना के सत्यापन के बाद एएसपी पुष्पेंद्र सिंह राठौड़ ने कार्रवाई करते हुए डीटीओ महेश चंद से मासिक बंधी के रूप में 80 हजार रुपए कि रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है. वहीं रिश्वत देने वाले डीटीओ महेश चंद को भी एसीबी ने गिरफ्तार किया है. आगे की कार्रवाई जारी है.

और पढ़ें