चाकसू, जयपुर चचेरी बहन को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को किया शूट, प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला

चचेरी बहन को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को किया शूट, प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला

चचेरी बहन को गोली मारने के बाद युवक ने खुद को किया शूट, प्रेम-प्रसंग का बताया जा रहा मामला

चाकसू(जयपुर): शिवदासपुरा थाना इलाके के देवकीनन्दनपुरा गांव में रविवार शाम एक युवक द्वारा युवती को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारने का मामला सामने आया है. घटना में युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं युवती की हालत नाजुक बताई जा रही है.  

युवक व युवती रिश्ते में चचेरे भाई-बहन: 
पुलिस के अनुसार युवक व युवती एक ही परिवार से ताल्लुक रखते हैं. रिश्ते में चचेरे भाई बहन भी है. रविवार शाम को घरों के पास ही सरसों के खेत मे दोनों गम्भीर घायल अवस्था में मिलने पर दोनों को महात्मा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां युवक की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार मृतक युवक श्याम मीणा व युवती प्रियंका मीणा का आपस में प्रेम-प्रसंग था. वहीं प्रियंका की दो महीने पहले ही शादी हुई थी. दोनों के प्रेम प्रसंग को लेकर आपसी परिवार जनो में पहले भी लड़ाई झगड़ा होने की जानकारी मिली है. 

सरसों के खेत में गम्भीर घायल अवस्था में मिले:
वही रविवार सुबह से ही दोनों घर से लापता थे. घर वालों की तलाशी के दौरान दोनों पास ही के सरसों के खेत में गम्भीर घायल अवस्था में मिले. सूचना पर पहुंची शिवदासपुरा पुलिस को मौके से एक देशी कट्टा सहित एक खाली कारतुस भी मिला है. वहीं घटना के बाद चाकसू ACP अर्जुनराम चौधरी भी घटना पर पहुंचे. पुलिस घटना से जुड़े पहलुओं पर जांच कर रही है.

और पढ़ें