जयपुर Jaipur: पुलिस थाना तूंगा का ASI छाजूलाल ट्रैप, दलाल दीपक सिंह को भी ACB ने दबोचा

Jaipur: पुलिस थाना तूंगा का ASI छाजूलाल ट्रैप, दलाल दीपक सिंह को भी ACB ने दबोचा

जयपुर: जिले के पुलिस थाना तूंगा (Police Station Tunga ) का ASI छाजूलाल (ASI Chhajulal Trap ) और उसके लिए रिश्वत (Bribe) लेने वाले दलाल को एसीबी ने मंगलवार को 10 हजार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. मिली जानकारी के अनुसार मुकदमे में मदद करने की एवज में घूस मांगी गई थी. इस पूरी कार्रवाई को एसीबी ASP वंदना भाटी के नेतृत्व में अंजाम दिया गया है. 

ACB महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई कि उसके विरूद्ध दर्ज मुकदमें में मदद करने की एवज में छाजूलाल सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, पुलिस थाना तूंगा, जयपुर शहर पूर्व, जयपुर द्वारा उसके दलाल दीपक सिंह के माध्यम से 20 हजार रुपये की रिश्वत राशि मांग कर परेशान किया जा रहा है. जिस पर एसीबी ASP वंदना भाटी के नेतृत्व में शिकायत का सत्यापन किया गया, जिस पर ट्रैप की कार्रवाई करते हुए दलाल दीपक सिंह को परिवादी से 10 हजार रुपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है. 

आरोपियों से पूछताछ जारी:
प्रकरण में आरोपी छाजूलाल शर्मा, हाल सहायक उपनिरीक्षक पुलिस, पुलिस थाना तूंगा, जयपुर शहर पूर्व, जयपुर को भी गिरफ्तार किया गया है. एसीबी के अतिरिक्त महानिदेशक दिनेश एम.एन. के निर्देशन में आरोपियों से पूछताछ जारी है. एसीबी द्वारा मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अन्तर्गत प्रकरण दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

और पढ़ें