महाराणा प्रताप पर विवादित बयान का मामला: बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर कटारिया के खिलाफ नारेबाजी, पोस्टर पर पोती स्याही

महाराणा प्रताप पर विवादित बयान का मामला: बीजेपी प्रदेश कार्यालय के बाहर कटारिया के खिलाफ नारेबाजी, पोस्टर पर पोती स्याही

जयपुर: बीजेपी कार्यालय के बाहर आज नेता प्रतिपक्ष गुलाबंचद कटारिया के खिलाफ नारेबाजी देखने को मिली है. इसके साथ ही कटारिया के पोस्टर पर स्याही भी पोती गई. राजपूत युवाओं ने कटारिया पर महाराणा प्रताप का अपमान करने का आरोप लगाया है. इस दौरान बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया के खिलाफ भी नारेबाजी हुई. 

बता दें कि बीजेपी के वरिष्ठ नेता गुलाबचंद कटारिया अपने विवादित बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में रहते हैं. एक बार फिर राजसमंद विधानसभा उपचुनाव में बीजेपी प्रत्याशी के प्रचार के दौरान महाराणा प्रताप को लेकर दिए गए बयान को लेकर उनको जमकर घेरा जा रहा है वहीं राजपूत समाज के संगठनों ने इस पर कड़ा आक्रोश जताया है.

कटारिया ने मांगी माफी: 
राजसमंद के कुंवारिया में चुनाव प्रचार के दौरान सोमवार को कटारिया ने महाराणा प्रताप के लिए गलत शब्दों का किया प्रयोग किया. इससे राजपूत समाज सहित कई लोगों ने सोशल मीडिया पर कटारिया को आड़े हाथों लिया. विरोध बढ़ता देख कटारिया ने वीडियो जारी कर अपने बयान के लिये माफी मांगी है. उन्होंने कहा कि महाराणा प्रताप को लेकर मेरे समझाने का तरीका गलत था. मैंने आवेश में आकर गलत शब्दों का चयन किया. इसके लिए माफी चाहता हूं. दरअसल, महाराणा प्रताप को लेकर दिए गए विवादित बयान के बाद देशभर में विरोध शुरू हो गया था. 


 

और पढ़ें