गैंगस्टर पपला गुर्जर की प्रेमिका को हाई कोर्ट से मिली जमानत

गैंगस्टर पपला गुर्जर की प्रेमिका को हाई कोर्ट से मिली जमानत

जयपुर: राजस्थान और हरियाणा के मोस्ट वांटेड गैंगस्टर विक्रम उर्फ पपला गुर्जर (Vikram alias Papala Gurjar) की प्रेमिका जिया को हाई कोर्ट से जमानत मिल गई है. जिया की जमानत पर जस्टिस महेंद्र कुमार गोयल की अदालत में सुनवाई हुई. इस दौरान जिया के अधिवक्ता महेश गुप्ता ने अदालत को बताया कि पपला 2020 में कोल्हापुर आया था. पपला को भगाने या छुड़वाने में जिया का कोई सहयोग नहीं है. दोनों की जिम सेंटर पर ही मुलाकात हुई थी. उन्होंने कोर्ट से कहा कि पुलिस के गिरफ्तार करने के बाद ही पपला के बारे में जिया को सच्चाई का पता चला था. 

आपको बता दें कि बहरोड़ जेल का लॉकअप तोड़कर फरार हुए पपला गुर्जर को पिछले दिनों पुलिस ने उसे उसकी प्रेमिका जिया के साथ महाराष्ट्र के कोल्हापुर से गिरफ्तार किया था. उसके बाद सुरक्षा की दृष्टि से पपला को अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में रखा गया और उसकी प्रेमिका जिया अलवर सेंट्रल जेल में बंद थी.

जिया ने पपला के साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की थी:
इस दौरान पपला गुर्जर के वकील ने दावा किया था कि पपला की महिला साथी जिया ने उसके साथ शादी करने की इच्छा जाहिर की थी. पपला के परिजनों को भी दोनों की शादी से कोई ऐतराज नहीं है. इस संबंध में पपला गुर्जर के पिता और वकील गोविंद रावत तथा एडवोकेट शिवचरन रावत अलवर जेल में जिया से मिलने पहुंचे थे. उन्होंने जिया से पपला के साथ शादी करने के संबंध में चर्चा की. पपला के घरवालों ने भी उसकी जिया के साथ शादी करवाने की इच्छा जाहिर की थी.


 

और पढ़ें