रीट मामले को लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी पर डोटासरा का कड़ा प्रहार, कहा- सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये धरना दिया

रीट मामले को लेकर भाजपा सांसद किरोड़ी पर डोटासरा का कड़ा प्रहार, कहा- सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए ये धरना दिया

जयपुर: रीट परीक्षा में कथित धांधली और पेपर लीक मामले की सीबीआई से जांच करवाने के मामले में आज एक बार फिर राज्यसभा सांसद किरोड़ी लाल मीणा पर प्रदेश के शिक्षा राज्य मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने कड़ा प्रहार किया है. रीट मामले को लेकर बोलते हुए डोटासरा ने कहा कि किरोड़ी लाल मीणा ने सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए यह धरना दिया है. 

उन्होंने कहा कि दो दिन पहले उन्होंने कहा था कि जब तक न्याय मिलेगा तब तक नहीं उठूंगा. लेकिन जैसे ही उनके नेता अरुण सिंह की डांट पड़ी तो तुरंत उठ गए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि उनके साथ धरने पर बैठे रीट के अभ्यर्थी नहीं थे वो उनके ही लोग थे. अगर ये अभ्यर्थी रीट परीक्षा देने वाले होते तो वो किरोड़ी लाल और अरूण सिंह के कहने से धरने पर से नहीं उठते. 

वहीं इस दौरान डोटासर ने लखीमपुर खीरी में प्रियंका गांधी के साथ दुर्व्यवहार का आरोप लगाते हुए उसकी बड़ी कीमत चुकाने की भी बात कही. उन्होंने कहा कि आने वाले समय में इनके साथ एक व्यक्ति रहने वाला नहीं है. ये लोग केवल वोट लेकर राज करना जानते हैं किसी की समस्या का समाधान करना नहीं जानते. 

बीजेपी का युवा मोर्चा आज सड़कों पर:
आपको बता दें कि रीट परीक्षा में कथित धांधली के मामले को लेकर बीजेपी का युवा मोर्चा आज सड़कों पर उतरेगा. प्रदेश भर में उपखंड स्तर पर युवा मोर्चा धरना और विरोध प्रदर्शन कर आंदोलन शुरू करेगा. इसकी शुरुआत बीजेपी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा के नेतृत्व में सीकर से हो गई है. बीजेपी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु शर्मा ने आरोप लगाया है कि राजस्थान की कांग्रेस सरकार लाखों युवाओं के भविष्य से खिलवाड़ कर रही है. पेपर लीक होबे के बावजूद मुख्य आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर हैं. 

और पढ़ें