जयपुर Jaipur: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भीषण हादसा, हरिद्वार से अस्थियां बहाकर लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत; 10 से ज्यादा लोग घायल

Jaipur: दिल्ली-जयपुर हाइवे पर भीषण हादसा, हरिद्वार से अस्थियां बहाकर लौट रहे एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत; 10 से ज्यादा लोग घायल

जयपुर: दिल्ली जयपुर हाईवे (Delhi Jaipur highway) पर हरियाणा के रेवाड़ी जिले में मंगलवार की सुबह हुए भीषण हादसे (accident in rewari) में एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत हो गई. मरने वाले सभी जयपुर जिले के गांव सामोद के रहने वाले थे. ये हादसा एनएच-48 पर ऑडी गांव के नजदीक हुआ. जहां एक क्रजूर गाड़ी सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई. मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है. वहीं 10 से ज्यादा लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को बावल के स्वास्थ्य केंद्र व निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार पूरा परिवार हरिद्वार से पिता की अस्थि विसर्जन कर लौट रहा था. घर, परिवार, रिश्तेदार सहित करीब 17 लोग हरिद्वार गए थे. घटना आज सुबह 6 बजे की बताई जा रही है. घटना की सूचना के बाद सामौद गांव में सन्नाटा पसर गया. हादसे में दो सगे भाई, एक मां, बहन और एक बालक की मौत हुई है. 

टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए: 
टक्कर इतनी जोरदार थी कि क्रूजर के परखच्चे उड़ गए. मृतकों की पहचान भानूराम, महेन्द्र, आशीष, सुगमा देवी और भोरी देवी के रूप में हुई है. वहीं हादसे के बाद आरोपी ट्रक चालक वाहन लेकर मौके से फरार हो गया. हाईवे से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पतालों में भर्ती करवाया. वहीं पुलिस ने मृतकों के शव कब्जे में लेकर अस्पताल के शव गृह में रखवा दिए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

और पढ़ें