जयपुर एनएसयूआई की तरफ से शुरू किए अभियान को लेकर चिकित्सा मंत्री का बयान, कहा - राम मंदिर में आस्था के लिए 1 रुपए बहुत

एनएसयूआई की तरफ से शुरू किए अभियान को लेकर चिकित्सा मंत्री का बयान, कहा - राम मंदिर में आस्था के लिए 1 रुपए बहुत

एनएसयूआई की तरफ से शुरू किए अभियान को लेकर चिकित्सा मंत्री का बयान, कहा - राम मंदिर में आस्था के लिए 1 रुपए बहुत

जयपुर: राम मंदिर के लिए "एक व्यक्ति एक रुपए" चंदे के एनएसयूआई के अभियान को लेकर राजनीति करने वालों पर चिकित्सा मंत्री डॉ रघु शर्मा ने बड़ा कटाक्ष किया है. डॉ रघु शर्मा ने कहा है कि एनएसयूआई ने राम मंदिर के लिए 1 रुपये 1 व्यक्ति का चंदे का जो अभियान शुरू किया वह उन लोगों के लिए संदेश है जो करोड़ों रुपए का चंदा मांग रहे हैं. इन लोगों ने शिला पूजन के वक्त भी करोड़ों रुपए का चंदा लिया. लेकिन आज तक उसका कोई हिसाब नहीं दिया. एक रुपए का चंदा भी मंदिर के लिए पर्याप्त है.

कांग्रेस के अग्रिम संगठन एनएसयूआई के 1 रुपया 1 व्यक्ति चंदा अभियान के तहत मंगलवार को जयपुर में राजस्थान विश्वविद्यालय के कॉमर्स कॉलेज में इस अभियान को चलाया था. इस दौरान उसने एबीवीपी, आरएसएस और बीजेपी पर राम मंदिर निर्माण के लिए दिखावा करने का आरोप लगाया. चंदा अभियान में जुटी एनएसयूआई की टीम का कहना था कि एक-एक रुपए के सहयोग से भी घड़ा भर सकता है. एबीवीपी समेत अन्य संगठन लोगों पर बेवजह दबाव बना रहे हैं.

'निधि समर्पण कार्यक्रम' के नाम से चल रहा है अभियान:
उल्लेखनीय है कि राम मंदिर निर्माण के लिए राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ और विश्व हिंदू परिषद की ओर से देशभर में चंदा जुटाने के लिये अभियान चलाया जा रहा है. 'निधि समर्पण कार्यक्रम' के नाम से चल रहे इस अभियान में लोग बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. 
 

और पढ़ें