जयपुर NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू विशेष विमान से दिल्ली से पहुंची जयपुर, भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू विशेष विमान से दिल्ली से पहुंची जयपुर, भाजपा नेताओं ने किया स्वागत

जयपुर: एनडीए की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू (NDA presidential candidate Draupadi Murmu) आज जयपुर प्रवास पर हैं. वे यहां विशेष विमान से दिल्ली से जयपुर पहुंचीं. हालांकि उनके जयपुर पहुंचने में करीब एक घंटे की देरी हुई. दिल्ली एयरपोर्ट पर मौसम खराब होने के चलते वे सुबह पौने दस के बजाय पौने ग्यारह बजे पहुंच सकीं. जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर भाजपा के शीर्ष नेताओं ने उनका स्वागत किया. 

इस मौके पर भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया, केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, अर्जुनराम मेघवाल, पूर्व सीएम वसुंधरा राजे, नेता प्रतिपक्ष गुलाबचंद कटारिया, सांसद रामचरण बोहरा, निहालचंद मेघवाल, विधायक रामलाल शर्मा आदि ने उनका स्वागत किया. इस मौके पर पूनिया ने कहा कि मुर्मू को अच्छा समर्थन मिलेगा. एक आदिवासी और सामान्य घर की महिला राष्ट्रपति बनने जा रही हैं, इसलिए दूसरे दलों के लोगों को भी विचारधारा और पार्टी एजेंडे से अलग उनके समर्थन में आना चाहिए. 

मुर्मू यहां एक होटल में भाजपा सांसदों और विधायकों से मुलाकात करेंगीं:
भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि मुर्मू यहां एक होटल में भाजपा सांसदों (लोकसभा/राज्यसभा) और विधायकों से मुलाकात करेंगीं. राजस्थान की 200 सीटों वाली विधानसभा में भाजपा के 71 विधायक हैं. वहीं, राजस्थान से भाजपा के 24 लोकसभा सदस्य और चार राज्यसभा सदस्य हैं. राष्ट्रपति पद के लिए विपक्षी दलों के संयुक्त म्मीदवार यशवंत सिन्हा ने सोमवार को यहां कांग्रेस और उसके समर्थक विधायकों से मुलाकात की थी.

और पढ़ें