VIDEO: जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा ने First India से बातचीत कर कई सवालों के दिए बेबाकी से जवाब, जानिए क्या कुछ कहा...

VIDEO: जयपुर पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा ने First India से बातचीत कर कई सवालों के दिए बेबाकी से जवाब, जानिए क्या कुछ कहा...

जयपुर: पिंक सिटी में पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) ने फर्स्ट इंडिया न्यूज से बातचीत कर हर सवाल का बेबाकी से जवाब दिया. इस दौरान वाड्रा ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष हर चीज को लेकर राजनीति करता है. राहुल और प्रियंका गांधी जनता के मुद्दे उठाते है तो भी भाजपा राजनीति करती है. 

फर्स्ट इंडिया से बातचीत में रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि प्रियंका-राहुल ने अपनी दादी, माता-पिता से खूब सीखा है. ऐसे में ये अपनी सोच से काफी बदलाव ला सकते हैं. राहुल-प्रियंका सबके साथ एकजुट होकर देश को आगे ला सकते हैं. दोनों जनभावना को समझकर फैसले लेते हैं. इस दौरान वाड्रा ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी सरकार ने कोरोनाकाल में बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा दिया. आज देश के हालात ये है कि हर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है. जिसके चलते आम आदमी का घर चलाना मुश्किल हो गया है. ऐसे में राहुल-प्रियंका को जब मौका मिलेगा तो अच्छा बदलाव आएगा.  

संसद में होता तो मुझे इतना परेशान नहीं किया जाता:
इस दौरान वाड्रा ने कहा कि मैं संसद में होता तो मुझे इतना परेशान नहीं किया जाता. राहुल व प्रियंका को जानबूझकर टारगेट किया जाता है. मैं हर उस मुद्दे का विरोध करूंगा जो देश की जनता के हित में नहीं है. मैं किसानों के बीच जाऊंगा, बॉर्डर पर जाऊंगा और सड़क पर भी उतरूंगा. साथ ही भाजपा पर आरोप लगाते हुए वाड्रा ने कहा कि चुनी हुई सरकारों को गिराना लोकतंत्र के लिए खतरा है. पुड्डुचेरी में सरकार गिराई, राजस्थान में भी कोशिश की गई. जिसको जनता ने चुना है उस सरकार का कार्यकाल पूरा होना चाहिए. साथ ही खुद पर लगे आरोपों को लेकर भी रोबर्ट वाड्रा ने कहा कि मेरे ऊपर सारे गलत आरोप लगाए गए है. मैंने हर जांच में हमेशा सहयोग किया है. 

मैं दबे मुद्दों को लोगों के सामने लाना चाहता हूं:
इससे आगे बोलते हुए रॉबर्ट वाड्रा ने कहा कि सभी चीजों में महंगाई बढ़ती जा रही है. मैं साइकिल इसलिए चला रहा हूं ताकि महंगाई के बारे में सरकार के खिलाफ संदेश दे सकूं. लोगों को भी महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कहूंगा. मैं दबे मुद्दों को लोगों के सामने लाना चाहता हूं. इस दौरान उन्होंने दिशा रवि को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि आवाज उठाने वाले को भाजपा देशद्रोही कहती है. सरकार यदि अच्छी चल रही है तो उसको तोड़ना नहीं चाहिए. देश में धर्म-राजनीति के आधार पर फूट नहीं डालनी चाहिए. वाड्रा ने कहा कि भाजपा की राजनीति जमीन को खोखला कर रही है. 

मोती डूंगरी गणेश मंदिर में की पूजा-अर्चना:
इससे पहले रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) स्पाइस जेट की फ्लाइट से आज सुबह दिल्ली से जयपुर पहुंचे. उसके बाद वाड्रा एयरपोर्ट से सीधे प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर (Moti Dungri Ganesh ji) में पहुंचे. जहां महंत कैलाश शर्मा ने वाड्रा को पूजा-अर्चना करवाई. इस दौरान वाड्रा ने प्रथम पूज्य के सामने अपनी मनोकामनाएं भी रखीं. रॉबर्ट वाड्रा को मंदिर के महंत कैलाश शर्मा के द्वारा 21 मोदक का प्रसाद भी दिया गया. साथ ही दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया. इसके साथ ही मोती डूंगरी गणेश की तस्वीर भी भेंट की गई. 


 

और पढ़ें