जयपुर नई सोच नई उमंग: अब कोरोना हारेगा, सीड़लिंग स्कूल नई उमंग की ओर अग्रसर

नई सोच नई उमंग: अब कोरोना हारेगा, सीड़लिंग स्कूल नई उमंग की ओर अग्रसर

नई सोच नई उमंग: अब कोरोना हारेगा, सीड़लिंग स्कूल नई उमंग की ओर अग्रसर

जयपुर: सीडलिंग स्कूल एक नए आयाम की ओर अग्रसर हो रहा है. जीवन बहुत खूबसूरत है विद्यार्थियों का जीवन आशाओं से भरा है. अतः अनेकों खुशियां और कार्यक्रम उनके जीवन का एक अटूट हिस्सा है. 

निदेशक डा. संदीप बक्षी ने बताया कि इसी बात को ध्यान में रखते हुए सीडलिंग स्कूल जयपुर के बच्चों के लिए एक नई पहल के साथ बहुत से रंगा रंग कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. जैसे कला प्रदर्शन कार्यक्रम, फैशन शो आदि. इन कार्यक्रमों को विद्यार्थी और उनके अभिभावक काफी सराहना दे रहे हैं. ये कार्यक्रम गत 2 माह से जारी हैं और आगामी दिनों में भी जारी रहेंगे. इससे बच्चों को एक नया वातावरण मिलेगा, जो सुखद, आनंदमय और रोमांचक होगा. 

बेहतरीन कार्यक्रम से जुड़ने के लिए अपना रजिस्ट्रेशन करवायें: 
आपको बता दें कि कोरोना काल की वजह से ऐसी गतिविधियां रूक गई थी, जिससे की फिर से बच्चों के जीवन में नया वातावरण मिल सकेगा. निदेशक डा. संदीप बक्षी ने बताया कि आने वाले दिनों में एक और कार्यक्रम सीडलिंग परिवार आयोजित करने जा रहा है. सीडलिंग होली फंगामा रंगो तथा उमंगों से भरा तथा 2-10 वर्ष के विद्यार्थियों में नई सोच, नये रंग देने वाले इस बेहतरीन कार्यक्रम से जुडिये. नीचे दिये गये लिंक पर अपना रजिस्ट्रेशन करवायें... 

 https://forms.gle/K4B8MCLWxNfkuEjZ7

और पढ़ें