जयपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, गुमशुदा हुए 1430 मोबाइल किए बरामद

जयपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, गुमशुदा हुए 1430 मोबाइल किए बरामद

जयपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, गुमशुदा हुए 1430 मोबाइल किए बरामद

जयपुर: जयपुर कमिश्नरेट ने आज एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए गुमशुदा 1430 मोबाइलों को न केवल बरामद किया बल्कि उनके मालिकों को कमिश्नरेट बुलाकर उन्हें मोबाइल सुपुर्द किए गए. यह पहला मामला है जब 3 महीने तक जयपुर कमिश्नरेट कि सीआईयू टीम द्वारा केवल मोबाइल गुमशुदगी पर काम किया गया हो. जयपुर कमिश्नरेट पुलिस ने यह मोबाइल तकरीबन 3 साल पहले से खोए हुए मोबाइल पर विशेष रूप से काम किया था.

VIDEO: मुझे हराने का रचा गया था षडयंत्र- नीरज डांगी  

मोबाइल को रिकवर करने का काम किया गया:
जयपुर कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना के दौरान उनकी स्पेशल टीम के पास कुछ खास काम नहीं था. इसके बाद उन्होंने सभी पुलिसकर्मियों को बुलाकर मीटिंग की और उनसे कहा कि वह इस विषय पर काम कर सकते हैं जिसके बाद जिलों में दर्ज मोबाइल की गुमशुदगी यों को जयपुर कमिश्नरेट में लाया गया और फिर एक के बाद एक मोबाइल को रिकवर करने का काम कमिश्नर की सीआईयू टीम द्वारा किया गया.

जिम में एक्सरसाइज कर रहे युवक पर 4 बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग, सीसीटीवी में कार से भागते नजर आए बदमाश 

800 से अधिक मोबाइलों को लोगों को दे चुके:
कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि अब तक वह 800 से अधिक मोबाइलों को लोगों को दे चुके हैं इनके मोबाइल कहीं गुम हुए थे तो वहीं कुछ लोगों को पुलिस ने इस पूरे मामले को देखते हुए हिरासत में भी लिया है. देखना यह होगा कि 14 से अधिक मोबाइल पुलिस द्वारा रिकवर तो किए गए लेकिन इस पूरे घटनाक्रम में कितने लोग पुलिस की गिरफ्त में आते हैं. चोरी हुए और गुम हुए मोबाइल को दोबारा से मिलने के बाद लोग काफी खुश हैं. 

 

और पढ़ें