जयपुर Jaipur: 5 लाख का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने पर प्राइवेट हॉस्पिटल में करवा रहा था इलाज

Jaipur: 5 लाख का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने पर प्राइवेट हॉस्पिटल में करवा रहा था इलाज

Jaipur:  5 लाख का मोस्ट वांटेड इनामी बदमाश गिरफ्तार, गोली लगने पर प्राइवेट हॉस्पिटल में करवा रहा था इलाज

जयपुर: राजधानी जयपुर शहर में वेस्ट जिला पुलिस की स्पेशल टीम और कालवाड़ थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए 5 लाख के इनामी बदमाश को गिरफ़्तार करने में सफलता हासिल की है. गिरफ़्तार बदमाश का नाम रवि उर्फ़ भोला है. 

गिरफ़्तार आरोपी पंजाब और हरियाणा में वांटेड चल रहा था:
गिरफ़्तार आरोपी पंजाब और हरियाणा में वांटेड चल रहा था. आरोपी पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित किया हुआ था. नागौर में आपसी मुठभेड़ के दौरान बदमाश  रवि को गोली लग गई थी. गोली लगने के बाद कालवाड इलाके के चिरायु अस्पताल में इलाज कराने बदमाश पहुंचा था. अस्पताल में बदमाश रवि को भर्ती तो कर लिया और मेडिकल जानकारी पुलिस को दे दी. 

रवि को हिरासत में ले एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया:
सूचना पर पहुंची कालवाड़ थाना पुलिस ने जब रवि से पूछताछ शुरू की तो पहले तो बदमाश पुलिस को गुमराह करता रहा. बाद में पजांब और हरियाणा में बदमाश के बारे में जानकारी ली गई तब जाकर पुलिस को पता लगा की यह पांच लाख का इनामी बदमाश है. बाद में पुलिस ने बदमाश रवि को हिरासत में ले एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया.

कई राज्यो में आधा दर्जन हत्या किए जाने के आरोप:
पुलिस के मुताबिक बदमाश रवि के ख़िलाफ़ कई राज्यो में आधा दर्जन हत्या किए जाने के आरोप हैं. वहीं लूट डकैती मारपीट रंगदारी हथियार तस्करी मादक पदार्थों की तस्करी के मामले में आरोपी पंजाब एवं हरियाणा में क़रीब से 50 ज़्यादा मामलों में आरोपी वांछित चल रहा था. 

और पढ़ें