VIDEO: जयपुर में भारत जोड़ो यात्रा, PCC चीफ डोटासरा ने राहुल गांधी की यात्रा को ऐतिहासिक बताते हुए BJP पर जमकर हमला बोला

जयपुर: राष्ट्रीय एकता दिवस के मौके पर सोमवार को जयपुर में पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के नेतृत्व में प्रतीकात्मक रूप से भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई. भारत जोड़ो के नारों के साथ शुरू हुई यह यात्रा जेडीए सर्किल स्थित इंदिरा गांधी की मूर्ति के समीप जाकर संपन्न हुई. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा पर तीखे हमले किए.

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती और इंदिरा गांधी के बलिदान दिवस के मौके पर आज जयपुर में प्रतीकात्मक भारत जोड़ो यात्रा निकाली गई. ओटीएस के प्रांगण में सरदार वल्लभ भाई पटेल को पुष्पांजलि कर पीसीसी अध्यक्ष गोविंन्द सिह डोटासरा के नेतृत्व में यात्रा की शुरुआत हुई. यात्रा के दौरान गांधी सर्किल पर गांधी जी की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई. आज की यात्रा में मंत्री महेश जोशी, प्रताप सिंह खाचरियावास, राजीव अरोड़ा, विधायक गंगा देवी , गोपाल मीणा, आलोक बेनीवाल, रफीक खान, मेयर  मुनेश गुर्जर, विप्र कल्याण बोर्ड अध्यक्ष  महेश शर्मा, पीसीसी के पदाधिकारी, विभिन्न संस्थाओं के जुड़े लोग , सर्वोदय से जुड़े समाज सेवी शामिल हुए. इस दौरान भारत जोड़ो के नारे लगाए गए.

जेडीए सर्किल पर इंदिरा गांधी प्रतिमा पर पुष्पांजलि कर श्रद्धांजलि दी. इसके उपरांत राष्ट्रीय युवा शिविर के संपूर्ण भारत से आए प्रतिभागियों और यात्रा में चल रहे यात्रियो को पीसीसी अध्यक्ष डोटासरा ने संबोधन किया. डोटासरा ने राहुल गांधी की यात्रा को ऐतिहासिक बताते हुए BJP पर जमकर हमला बोला. आज की यात्रा को राहुल गांधी की राजस्थान में होने वाली यात्रा के मद्देनजर तैयारी यात्रा माना जा रहा है. हालांकि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुजरात दौरे पर होने के कारण यात्रा में शामिल नही हो सके.