CM अशोक गहलोत बोले- जयपुर की रैली बनेगी NDA सरकार के पतन की शुरुआत

CM अशोक गहलोत बोले- जयपुर की रैली बनेगी NDA सरकार के पतन की शुरुआत

CM अशोक गहलोत बोले- जयपुर की रैली बनेगी NDA सरकार के पतन की शुरुआत

जयपुर: राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मंगलवार को कहा कि जनता में कांग्रेस की जयपुर में प्रस्तावित 'महंगाई हटाओ रैली' को लेकर बहुत उत्साह है और यह रैली केंद्र में सत्तारूढ़ राजग सरकार के पतन की शुरूआत होगी. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में महंगाई बढ़ रही है और इससे हर व्यक्ति परेशान है.

गहलोत ने रैली की तैयारियों को लेकर यहां प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में राज्य प्रभारी अजय माकन, प्रदेश गोविंद सिंह डोटासरा व अन्य पदाधिकारियों के साथ चर्चा की. बैठक के बाद गहलोत ने संवाददाताओं से कहा कि रैली की हमारी बहुत शानदार तैयारी चल रही है और यह एक ऐतिहासिक रैली होगी. सोनिया गांधी ने, राहुल गांधी ने सोच-समझकर जयपुर को चुना है. उन्होंने कहा कि महंगाई की मार देश में हर नागरिक पर पड़ रही है. महिलाएं बहुत दुःखी हैं, आम नागरिक दुःखी है, ये सरकार की आर्थिक नीतियों का परिणाम है कि आज महंगाई बढ़ती जा रही है, पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ते गए और महंगाई बढ़ती गई.

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसलिए मैंने कहा कि ये रैली जो है, इससे राजग .(राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन)सरकार के पतन की शुरुआत होगी और ये रैली राजस्थान में अगले चुनाव में कांग्रेस जीते उसकी शुरुआत भी होगी. उन्होंने कहा कि इस रैली को लेकर जनता में बहुत शानदार उत्साह है, भारी संख्या में लोग आएंगे, एक संदेश देंगे पूरे देशवासियों को कि जयपुर की रैली राजग के पतन की शुरुआत की रैली करके आए हैं हम लोग. उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने देश में बढ़ती महंगाई के विरोध में 12 दिसंबर को 'महंगाई हटाओ रैली' आहूत की है. यह रैली पहले दिल्ली में होनी थी जो अब जयपुर में होगी. सोर्स- भाषा
 

और पढ़ें