जैसलमेर Jaisalmer: चलती बस में आया जबर्दस्त करंट, दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया दुख

Jaisalmer: चलती बस में आया जबर्दस्त करंट, दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया दुख

Jaisalmer: चलती बस में आया जबर्दस्त करंट, दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौत; CM गहलोत ने जताया दुख

जैसलमेर: राजस्थान के जैसलमेर के सदर थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक निजी बस के बिजली के तार की चपेट में आने से बस में सवार दो सगे भाईयों सहित तीन लोगों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग झुलस गये. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शोकाकुल परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हए, घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

सहायक पुलिस उपनिरीक्षक मुकेश बीरा ने बताया कि हादसा जैसलमेर-चेलक सड़क मार्ग पर उस समय हुआ जब मंगलवार सुबह एक निजी बस गुहडा गांव से सदाराम जी मेले से वापस लौटने के दौरान बिजली के तार की चपेट में आ गयी. उन्होंने बताया कि बस में आये करंट से दो सगे भाईयों की मौत हो गई जबकि पांच अन्य लोग झुलस गये हैं. मृतकों की पहचान राणाराम मेघवाल, उनके भाई नारायणराम मेघवाल और पदमाराम मेघवाल के रूप में की गई है. गंभीर रूप से झुलसे एक व्यक्ति को उपचार के लिए जोधपुर भेजा गया है.

बस में करंट से तीन लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद:
गहलोत ने ट्वीट किया कि जैसलमेर में बस में करंट से तीन लोगों की मृत्यु अत्यंत दुखद है, शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं, ईश्वर उन्हें इस कठिन समय में संबल प्रदान करें एवं दिवंगतों की आत्मा को शांति प्रदान करें. उन्होंने घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है.

मामले में सभी पहलुओं से जांच की जा रही: 
जिलाधिकारी डॉ प्रतिभा सिंह ने बताया कि मामले में सभी पहलुओं से जांच की जा रही है और जैसे ही तथ्यात्मक रिपोर्ट प्राप्त होगी उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जायेगी. स्थानीय विधायक रूपमाराम ने कहा कि मृतकों के परिजन को मुख्यमंत्री सहायता कोष से आर्थिक सहायता उपलब्ध कराई जा रही है. 

और पढ़ें