Jaisalmer: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खाने में मिलाया जहर

Jaisalmer: पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, खाने में मिलाया जहर

पोकरण(जैसलमेर): पोकरण पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. अब पुलिस दोनों आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. 

पुलिस थाना अधिकारी महेंद्र कुमार खींची ने बताया कि परिवादी जितेंद्र कुमार खटीक निवासी पोकरण ने 3 सितंबर को रिपोर्ट दर्ज करवाई की मेरे चाचा महेश कुमार की संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत हो गई है. उसको संदेह है कि उसकी चाची व दो-तीन व्यक्तियों ने मिलकर चाचा का गला घोंट कर मार डाला. इस पर पुलिस ने धारा 302 में मामला दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया. 

खाने में जहर मिलाकर व गला घोंटकर की हत्या: 
अनुसंधान में पाया कि मृतक महेश की पत्नी रेखा व नागौर जिले के मुंडवा निवासी धनराज के बीच पिछले लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिस पर पुलिस ने मृतक की पत्नी व संदिग्ध लोगों से गहनता से पूछताछ की तो मामले में पाया कि मृतक की पत्नी रेखा ने प्रेमी धनराज के कहने पर पति महेश के खाने में जहर मिलाकर व गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. जिस पर पुलिस ने मृत्तक की पत्नी रेखा व आपराधिक षड्यंत्र रचने वाले संपतराज उर्फ धनराज को गिरफ्तार किया. अब दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

और पढ़ें