जयपुर जालोर में कनिष्ठ सहायक 1.11 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जालोर में कनिष्ठ सहायक 1.11 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जालोर में कनिष्ठ सहायक 1.11 लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार

जयपुर: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की एक टीम ने शुक्रवार को जालोर के उप-पंजीयक कार्यालय के एक कनिष्ठ सहायक को 1.11 लाख रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार कर लिया. एसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी.उन्होंने बताया कि मामले में एक अन्य कनिष्ठ सहायक और दलाल (निजी व्यक्ति) मौके से फरार होने में कामयाब रहे. दोनों की तलाश जारी है.

एसीबी के महानिदेशक भगवान लाल सोनी के मुताबिक, उप-पंजीयक कार्यालय में कनिष्ठ सहायक विक्रम सिंह को घूसखोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है.उन्होंने बताया कि परिवादी द्वारा शिकायत दी गई थी कि उसके प्लॉट की रजिस्ट्री करवाने के एवज में दो कनिष्ठ सहायक (विक्रम सिंह और राणा राम) अपने दलाल हीरालाल के माध्यम से 1.60 लाख रुपये की रिश्वत की मांग कर उसे परेशान कर रहे हैं.

सोनी के अनुसार, एसीबी की टीम ने शिकायत का सत्यापन कर शुक्रवार को कार्रवाई की और विक्रम सिंह को 1.11 लाख रुपये की रिश्वत राशि लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया. उन्होंने बताया कि अन्य आरोपी-राणा राम और हीरालाल कार्रवाई की भनक लगने पर मौके से फरार हो गए. दोनों की तलाश जारी है. सोनी के मुताबिक, मामले में गिरफ्तार कनिष्ठ सहायक से पूछताछ की जा रही है.(भाषा) 

और पढ़ें