Jalore Jalore: पारस भारती महाराज के अपरहण की घटना पर भक्तों और साधुओं में आक्रोश, मामले का जल्द खुलासा करने की मांग

Jalore: पारस भारती महाराज के अपरहण की घटना पर भक्तों और साधुओं में आक्रोश, मामले का जल्द खुलासा करने की मांग

Jalore: पारस भारती महाराज के अपरहण की घटना पर भक्तों और साधुओं में आक्रोश, मामले का जल्द खुलासा करने की मांग

सायला(जालोर): उपखण्ड़ क्षेत्र के वालेरा ग्राम स्थित दुदेश्वर महादेव मठ के महंत पारस भारती महाराज के अपरहण की घटना के बाद सवेरे सूचना पर क्षेत्र के सैकड़ों भक्त व साधु संतों ने पहुंचकर मामले का जल्द खुलासा करने की मांग की और सायला पुलिस के खिलाफ आक्रोश जताया. मामले को लेकर जालोर कलेक्टर निशांत जैन व एसपी हर्षवर्धन अग्रवाल मौके पर पहुँचे और जल्द खुलासा कर महंत को सुरक्षित लाने का आश्वाशन दिया. 

मामले को लेकर चार थानों की पुलिस जांच में जुटी हुई है. साधु-संतों ने 24 घंटे में खुलासा नहीं करने पर साधुओं का बड़ा पड़ाव व उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है. आपको बता दे कि वालेरा मठ के महंत पारस भारती महाराज मठ से गुरुवार रात्रि में किसी जागरण में जाने का कह कर निकले थे.

अज्ञात लोगों द्वारा अपहरण की जानकारी पुलिस को दी:

शुक्रवार अल सवेरे महंतजी की गाड़ी वालेरा ग्राम में कांखी रोड़ पर कांच टूटी हुई मिली और गाड़ी में महंत के जूते व कुछ कपड़े बिखरे मिले. जिस पर ग्रामीणों ने अज्ञात लोगों द्वारा अपरहण की जानकारी सायला पुलिस को दी. पूरे मामले को लेकर आला अधिकारी हर ऐंगल से मामले की जांच कर रहे है. लेकिन अभी तक मामले का कोई खुलासा नहीं हो पाया है और न ही महंत का कोई सुराग लगा है.

और पढ़ें