Jalore: नाबालिग युवती का ऑडियो वायरल प्रकरण, युवती फोन रिकॉर्डिंग में पिता पर लगा रही रेप का आरोप

Jalore: नाबालिग युवती का ऑडियो वायरल प्रकरण, युवती फोन रिकॉर्डिंग में पिता पर लगा रही रेप का आरोप

Jalore: नाबालिग युवती का ऑडियो वायरल प्रकरण, युवती फोन रिकॉर्डिंग में पिता पर लगा रही रेप का आरोप

जालौर: जिले में एक पिता द्वारा अपनी नाबालिग बेटी से कथित तौर पर दुष्कर्म करने का मामला आया है. वहीं, पीड़िता के भाई ने घटना की जानकारी होने पर आत्हत्या कर ली. अब इस मामले में नाबालिग युवती का एक ऑडियो वायरल हो रहा है. युवती फोन रिकॉर्डिंग में पिता पर रेप का आरोप लगा रही है. सांचौर पुलिस युवती का दो बार बयान ले चुकी है. हालांकि युवती ने पुलिस के सामने ऑडियो उसका होने से इनकार किया है. ऑडियो वायरल के बाद से ही युवती का पिता लापता है. हालांकि फर्स्ट इंडिया वायरल ऑडियो की पुष्टि नहीं करता है. 

आपको बता दें कि पीड़िता ने कथित तौर पर पूरी घटना की जानकारी अपनी महिला रिश्तेदार को दी और इस बातचीत के ऑडियो क्लिप से भाई को घटना की जानकारी मिली. पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता और महिला रिश्तेदार की करीब 32 मिनट की कथित बातचीत का ऑडियो क्लिप शनिवार को वायरल होने के बाद जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि उसी दिन पीड़िता के भाई ने जिले के सांचौर इलाके स्थित नर्मदा नहर में छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 

मोबाइल फोन खरीदने का बहाना कर दुष्कर्म किया:
पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस टीम जब घर पहुंची तब तक लड़की का पिता फरार हो चुका था और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की का बयान दर्ज कर लिया गया है. ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर सुनाई दे रहा है कि लड़की अपनी महिला रिश्तेदार को बताती है कि पिता मोबाइल फोन खरीदने का बहाना कर उसे कार से ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. हालांकि, क्लिप में सुनाई दे रही बातचीत से यह स्पष्ट नहीं हो रहा है कि कथित घटना कब की है. 

पिता सोने के दौरान भी करता है यौन उत्पीड़न:
लड़की क्लिप में यह भी कहती सुनाई दे रही है कि मां ने पिता से भाई को भी उस दिन साथ ले जाने को कहा लेकिन उन्होंने मना कर दिया. क्लिप में लड़की कथित तौर पर महिला रिश्तेदार से कहती सुनाई दे रही है कि उसका पिता सोने के दौरान भी यौन उत्पीड़न करता है. लड़की दावा करती है कि पिता न तो उसे अकेले बाहर जाने देता है और न ही परिवार के किसी सदस्य से बात करने देता है. क्लिप में लड़की कथित तौर पर कहती सुनाई दे रही है कि जब वह अपने पिता के व्यवहार को लेकर उन पर गुस्सा करने लगी तो उसकी मां उसे ही डांटने लगी. 

और पढ़ें