Cricket News: WTC फाइनल से पहले कोहली के झांसे में नहीं आ रहे हैं जेमीसन

Cricket News: WTC फाइनल से पहले कोहली के झांसे में नहीं आ रहे हैं जेमीसन

Cricket News: WTC फाइनल से पहले कोहली के झांसे में नहीं आ रहे हैं जेमीसन

अहमदाबाद: विराट कोहली (Virat Kohali) न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले WTC (World Test Championship) फाइनल की तैयारियों के लिये इंडियन प्रीमियर लीग IPL (Indian Premier League) में नेट अभ्यास के दौरान अपनी तरफ से हर संभव प्रयास कर रहे हैं लेकिन उनके वर्तमान साथी और कीवी टीम के तेज गेंदबाज काइल जैमीसन उनके झांसे में नहीं आ रहे हैं.

भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले WTC फाइनल में ड्यूक गेंदों का ही उपयोग किया जाएगा:
RCB (Royal Challengers Bangalore) के आलराउंडर डैन क्रिस्टियन (Allrounder Dan Christian) ने खुलासा कि जैमीसन (Jamieson) अपने साथ दो ड्यूक गेंदें भी लेकर आये है. साउथम्पटन में 18 जून से भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाले WTC फाइनल में ड्यूक गेंदों का ही उपयोग किया जाएगा. जैमीसन पहली बार IPL में खेल रहे हैं और RCB ने उन्हें 15 करोड़ रुपये में खरीदा था.

हम तीनों नेट सत्र के बाद बैठे हुए थे:
RCB के कप्तान कोहली जब भी जैमीसन से नेट अभ्यास के दौरान ड्यूक गेंदों (Duke Balls) से गेंदबाजी करने के लिये कहते हैं तो कीवी (Kivi) गेंदबाज उनके झांसे में नहीं आता है. क्रिस्टियन ने कहा है कि हम पहले सप्ताह से यहां है. हम तीनों कोहली, जैमीसन और क्रिस्टियन (Kohli, Jamieson and Christian) नेट सत्र के बाद बैठे हुए थे और वे दोनों टेस्ट क्रिकेट के बारे में बात कर रहे थे. विराट ने कहा है कि तो जैमी (Kyle Jamieson) तुमने ड्यूक गेंदों से बहुत गेंदबाजी की है. और वे इस पर बात कर रहे थे.

मुझे उनका सामना करने में खुशी होगी: कोहली
उन्होंने कहा है कि विराट के पूछने पर जैमी ने कहा कि हां, मेरे पास यहां भी दो ड्यूक गेंदे हैं. मेरे पास वहां जाने से पहले ऐसी गेंदों से गेंदबाजी करने का अनुभव होगा. इस पर विराट ने कहा कि अच्छा तो क्या तुम मुझे नेट्स पर उन गेंदों से गेंदबाजी (Bowling) करना चाहते हो. मुझे उनका सामना करने में खुशी होगी.

कोहली ड्यूक गेंदों से उसकी गेंदबाजी को परखना चाहते थे:
क्रिस्टियन ने द ग्रेट क्रिकेट यूट्यूब चैनल (The Great Cricket YouTube Channel) से कहा कि इस पर जैमी ने कुछ इस तरह से कहा कि आपको गेंदबाजी करने का मतलब ही पैदा नहीं होता. वह (कोहली) ड्यूक गेंदों से उसकी गेंदबाजी को परखना चाहते थे. पिछले साल के शुरू में जब भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड का दौरा किया था तो जैमीसन ने कोहली सहित कई भारतीय बल्लेबाजों (Indian Batsmen) को परेशानी में डाला था.

और पढ़ें