श्रीनगर जम्मू कश्मीर: देर रात घर में घुसकर SPO, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर: देर रात घर में घुसकर SPO, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या

जम्मू कश्मीर: देर रात घर में घुसकर SPO, उनकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या

श्रीनगर: जम्मू कश्मीर (Jammu kashmir) के पुलवामा जिले में रविवार को आतंकवादियों ने एक विशेष पुलिस अधिकारी (SPO), उसकी पत्नी और बेटी की गोली मारकर हत्या कर दी.  

अधिकारियों ने बताया कि आतंकवादी रात करीब 11 बजे पुलवामा के अवंतीपोरा इलाके के हरिपरिगाम में एसपीओ फैयाज अहमद के घर में घुस गए और परिवार पर गोलियां चला दीं. उन्होंने बताया कि परिवार के सदस्यों को अस्पताल ले जाया गया, जहां एसपीओ, उसकी पत्नी राजा बेगम और बेटी रफिया ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. 

आतंकी वारदात को अंजाम देने के बाद भागने में सफल रहे:
सुरक्षा बलों ने क्षेत्र की घेराबंदी कर दी है और आतंकवादियों का पता लगाने के लिए एक तलाशी अभियान चलाया है. पुलिस के मुताबिक दो से तीन आतंकी ने इस वारदात को अंजाम दिया और भागने में सफल रहे. अभी तक किसी भी आतंकी संगठन ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है. लेकिन पुलिस एहतियात के तौर पर इलाके की तलाशी भी ले रही है.

कश्मीर के कई इलाकों में पुलिस वालों पर हमले की वारदात बढ़ी:
गौरतलब है कि श्रीनगर के बरबरशाह इलाके में शनिवार को सुरक्षा बलों पर किए गए ग्रेनेड हमले में एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि तीन अन्य घायल हो गए. हमले के बाद आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन आतंकियों का कोई सुराग हाथ नहीं लगा. बता दें कश्मीर के कई इलाकों में पुलिस वालों पर हमले की वारदात पिछले कुछ समय में बढ़ी हैं.

और पढ़ें