मुंबई Sridevi को याद करते हुए इमोशनल हुई Janhvi Kapoor, बोलीं- मां आप रोज याद आती हो

Sridevi को याद करते हुए इमोशनल हुई Janhvi Kapoor, बोलीं- मां आप रोज याद आती हो

Sridevi को याद करते हुए इमोशनल हुई Janhvi Kapoor, बोलीं- मां आप रोज याद आती हो

मुंबई : बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस श्रीदेवी (Sridevi) ने अपनी बेहतरीन अदाओं और दमदार अदाकारी से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. साल 2018 में वह अपने चाहने वालों को हमेशा के लिए छोड़ कर चली गई. लेकिन आज भी वह लोगों के दिलों में बसती हैं. आज श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी है और इस अवसर पर उनके फैंस सहित तमाम सेलिब्रिटी उन्हें याद करते दिखाई दे रहे हैं. इस मौके पर उनकी बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी इमोशनल नजर आए और उन्होंने एक पुराना फोटो शेयर करते हुए लिखा कि आपको हमेशा याद करती हूं.

श्रीदेवी (Sridevi) के लिए जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने जो पोस्ट की है वह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. फोटो में श्रीदेवी ने नन्हीं सी जान्हवी कपूर को पकड़ा हुआ है. फोटो शेयर करते हुए जान्हवी कपूर ने लिखा जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई हो मम्मा आपको हमेशा याद करती हूं. जान्हवी की इस पोस्ट को बहुत सारे लाइक्स मिल चुके हैं और उस पर कमेंट भी आ रहे हैं.

वरुण धवन (Varun Dhawan) और जोया अख्तर (Zoya Akhtar) ने जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी सेंड किया है. फैंस भी अपना रिएक्शन देकर श्रीदेवी को याद करते दिखाई दिए. जान्हवी के अलावा खुशी कपूर ने भी अपनी मां श्रीदेवी के साथ इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें श्रीदेवी उन्हें किस करती दिखाई दी.

बता दें कि श्रीदेवी (Sridevi) ने चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. सोलवा सावन में जितेंद्र के साथ उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा उन्हें नगीना, मिस्टर इंडिया, चांदनी खुदा गवाह जैसी फिल्मों में काम करते हुए भी देखा गया.

और पढ़ें