मुंबई हैप्पली सिंगल हैं Janhvi Kapoor, पर्सनल लाइफ को लेकर खोलें कई राज

हैप्पली सिंगल हैं Janhvi Kapoor, पर्सनल लाइफ को लेकर खोलें कई राज

हैप्पली सिंगल हैं Janhvi Kapoor, पर्सनल लाइफ को लेकर खोलें कई राज

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनका करियर ग्राफ काफी अच्छा चल रहा है. इन दिनों अपनी फिल्म गुड लक जैरी में अपनी परफॉर्मेंस के चलते दर्शकों का दिल जीत रही हैं. फैंस हमेशा ही उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की बातें जानने के लिए उत्सुक रहते हैं. प्रोफेशनल लाइफ की बातें तो सामने आ जाती है लेकिन पर्सनल लाइफ की बातें बहुत कम जानने को मिलती हैं. आज हम आपको बताते हैं कि जान्हवी कपूर की पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है और उनकी जिंदगी में कोई है या नहीं.

बता दें कि जान्हवी (Janhvi) इस वक्त सिंगल है और वह खुश भी हैं लेकिन उनका कहना है कि कभी-कभी उन्हें अकेलापन महसूस होता. कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंची एक्ट्रेस ने बताया था कि वह सिंगल है और बहुत खुश हैं और अगर कोई उनके पास आने की सोच रहा है तो यह बेहतर है कि वह दूर ही रहे.

द रणवीर शो में पहुंची जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने यह क्लियर किया कि वह सिंगल हैं और कभी-कभी अकेलापन महसूस करती हैं. वही जो भी उन्हे डेट करना चाहते हैं उनके बारे में जान्हवी ने कहा कि मैं सिर्फ उन्हीं चीजों की ओर अट्रैक्ट होती हूं जिन्हें वाकई में ठीक करना जरूरी है. अगर आपको हिलिंग की जरूरत है तो आप कहीं और जाए यहां मत आएं.

उनका बॉयफ्रेंड कैसा होना चाहिए इस बात पर जान्हवी (Janhvi) ने कहा कि अच्छा बनो और मुझे हंसाओ मैं तुम्हारे लिए हमेशा अच्छी रहूंगी और हमेशा साथ रहूंगी. वर्क फ्रंट की बात करें तो जान्हवी कपूर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा उनके पास बोनी कपूर के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्म मिली भी है.

और पढ़ें