मुंबई पहली बार अपने पिता Boney Kapoor के साथ पर्दे पर नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फैंस हुए बेताब

पहली बार अपने पिता Boney Kapoor के साथ पर्दे पर नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फैंस हुए बेताब

पहली बार अपने पिता Boney Kapoor के साथ पर्दे पर नजर आएंगी Janhvi Kapoor, फैंस हुए बेताब

मुंबई : बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी फिल्म गुड लक जेरी के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं. फैंस को लंबे समय से इस फिल्म का इंतजार है. इसी बीच जान्हवी से जुड़ी एक ऐसी खबर सामने आई है जो फैंस के लिए खुशखबरी से कम नहीं है. बताया जा रहा है कि जान्हवी जल्द ही अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. वहीं वह बोनी कपूर की फिल्म मिली में भी नजर आने वाली हैं. 

जान्हवी (Janhvi) मूवी गुड लक जेरी की खबरों के बीच आई इस खबर ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. बॉलीवुड में इस वक्त हर जगह यही चर्चा चल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अपने पिता बोनी कपूर (Boney Kapoor) की फिल्म में काम करने के बाद जान्हवी कपूर एक विज्ञापन के ऐड में उनके साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. विज्ञापन में जान्हवी बेटी और बोनी कपूर पिता की भूमिका में दिखाई देंगे. जब से खबर सामने आई है फैंस को विज्ञापन का बेसब्री से इंतजार है.  

जान्हवी (Janhvi) इन दिनों भले ही अपनी फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. लेकिन वह अक्सर ही अपने लुक्स के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है इस फिल्म में जान्हवी के साथ दीपक डोबरियाल भी नजर आएंगे.

और पढ़ें