मुंबई Ramcharan के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी Janhvi Kapoor, इस फिल्म में आएंगी नजर

Ramcharan के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी Janhvi Kapoor, इस फिल्म में आएंगी नजर

Ramcharan के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी Janhvi Kapoor, इस फिल्म में आएंगी नजर

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) इंडस्ट्री में खुद का दबदबा बनाने के लिए लगातार कोशिश कर रही हैं. हाल में वो फिल्म मिली में नजर आई थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. इन सबके बीच एक्ट्रेस ने साउथ इंडस्ट्री में अपने डेब्यू की बात कर फैंस को खुश कर दिया था.

अब खबर आ रही है कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) निर्देशक बुच्ची बाबू की फिल्म में रामचरण (Ramcharan) के साथ नजर आने वाली हैं. एक्टर ने हाल ही में अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था. ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. हालांकि, इसमें रामचरण के ऑपोजिट कौन सी एक्ट्रेस होगी इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

हर जगह यही बातें की जा रही हैं कि जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ही इस फिल्म में नजर आएंगी. हालांकि ऑफिशियल अनाउंसमेंट अभी बाकी है. बता दें की बुच्ची बाबू और रामचरण पहली बार एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं. इस फिल्म में अगर रामचरण और जान्हवी साथ आते हैं तो हर किसी का ध्यान इस जोड़ी पर जाने वाला है. बता दें कि जान्हवी को मां श्रीदेवी (Sridevi) और रामचरण के पिता चिरंजीवी (Chiranjeevi)  भी एक दूसरे के साथ काम कर चुके हैं.

और पढ़ें