मुंबई KKK12 मगरमच्छ से सामना करती नजर आई Jannat Zubair, टास्क के दौरान बिगड़ी तबीयत

KKK12 मगरमच्छ से सामना करती नजर आई Jannat Zubair, टास्क के दौरान बिगड़ी तबीयत

KKK12 मगरमच्छ से सामना करती नजर आई Jannat Zubair, टास्क के दौरान बिगड़ी तबीयत

मुंबई :  टीवी का सबसे चर्चित स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) आज से ऑन एयर होने वाला है. शो से जुड़े नए नए प्रोमो लगातार सामने आ रहे हैं. इसी बीच दर्शकों की फेवरेट जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) का एक  प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है. लेकिन इस वीडियो के आखिर में जन्नत की तबीयत बिगड़ती दिखाई दे रही है. 

जो प्रोमो वीडियो सामने आया है उसमें रोहित शेट्टी (Rohit Shetty), जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) और चेतना पांडे (Chetna Pande) को एक टास्क देते दिखाई दे रहे हैं. इस टास्क में दोनों को एक एरिया में भेजा गया है जहां पर ढेर सारे बेबी मगरमच्छ है. इन सभी मगरमच्छ पर खतरों के खिलाड़ी 12 का फ्लैग लगा हुआ है. दोनों ही कंटेस्टेंट को इन मगरमच्छों को यहां से उठा कर दूसरे एरिया में पहुंचाना है. जन्नत (Jannat) पहला मगरमच्छ उठा कर दूसरे एरिया में पहुंचा देती हैं. दूसरे को उठाने कि वह बहुत कोशिश करती हैं पर वजन ज्यादा होने की वजह से नहीं उठा पाती. 

वीडियो में सिर्फ इतना ही नहीं है बल्कि एक मगरमच्छ जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) काटने की कोशिश करता भी दिखाई दिया. स्टंट के आखिर में वह हार मानते हुए और लंबी लंबी सांसे लेते दिखाई दे रही हैं. यह देखकर डॉक्टर्स की टीम उनकी जांच करने के लिए पहुंचती है. अब शो सामने आने के बाद ही पता चलेगा कि जन्नत ने टास्क को पूरा किया है या नहीं. 

बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 12 (Khatron Ke Khiladi 12) में जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक, सृति झा, चेतना पांडे, प्रतीक सहजपाल, निशांत भट्ट, राजीव अदातिया, शिवांगी जोशी, अनेरी वजानी, एरिका पैकर्ड, फैजल शेख कंटेस्टेंट है. जीतने वालों की लिस्ट में रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) का नाम टॉप पर चल रहा है.

और पढ़ें