Mumbai बर्थडे मनाने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर निकली जैस्मीन भसीन

बर्थडे मनाने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर निकली जैस्मीन भसीन

बर्थडे मनाने के बाद बॉयफ्रेंड के साथ वेकेशन पर निकली जैस्मीन भसीन

मुंबई: छोटे पर्दे की अदाकारा जैस्मीन भसीन(Jasmin Bhasin) की अदाओं की दुनिया दीवानी है. वे अपने अंदाज से किसी को भी इंप्रेस कर लेती हैं. बिगबॉस 14 हाउस का हिस्सा बनने के बाद जैस्मीन की फैन फॉलोइंग तेजी से बढ़ी और अब तो वे घर-घर में पहचानी जाने लगीं हैं.

एक्ट्रेस ने हाल ही में अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, इस खास दिन पर उन्हें उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी (Aly Goni) से शानदार सरप्राइज भी मिला था. मुंबई में अपने दोस्तों संग बर्थडे पार्टी इंज्वाय करने के बाद जैस्मीन अब बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ वेकेशन पर निकल चुकीं हैं.

जी हां! जैस्मीन और अली अब कुछ क्वालिटी टाइम स्पेंड करेगें. यह कपल आज सुबह ही वेकेशन के लिए रवाना हुआ और इन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, दोनों का वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जैस्मीन और अली दोनों ही एयरपोर्ट पर कैजुअल लुक में स्पॉट किए गए. 

आपको ये भी बता दें कि दोनों वेकेशन के लिए यूरोप गएं हैं और अब ऐसे में यकीनन फैंस को इनके यूरोप ट्रिप की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार होगा. इनकी बॉन्डिंग इतनी कमाल की है कि ये अपने फैंस को कपल गोल्स भी देते हैं, और कुछ खास मौके पर एक-दूसरे के प्रति अपना प्यार जताने का एक भी मौका नहीं छोड़ते.

लव स्टोरी है बेहद खास-

जैस्मिन भसीन और अली गोनी की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. दोनों 'खतरों के खिलाड़ी 9' में मिले थे और फिर दोनों की दोस्ती हुई. शो के दौरान ही दोनों बेहद करीब आए थे, और खबरें वायरल हुई थी कि अली और जैस्मीन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते पर मुहर नहीं लगाई. बिगबॉस 14 के दौरान दोनों ने एक-दूसरे के प्रति अपने प्यार का इजहार किया और अपने रिश्ते को ऑफीशियल किया.

और पढ़ें