मुंबई Jay Bhanushali और Mahi Vij को उनके कुक ने दी जान से मारने की धमकी, कपल ने पुलिस में की शिकायत

Jay Bhanushali और Mahi Vij को उनके कुक ने दी जान से मारने की धमकी, कपल ने पुलिस में की शिकायत

Jay Bhanushali और Mahi Vij को उनके कुक ने दी जान से मारने की धमकी, कपल ने पुलिस में की शिकायत

मुंबई : इन दिनों सेलिब्रिटीज के साथ आए दिन कोई न कोई मामला होते देखा जा रहा है. किसी को जान से मारने की धमकी भरी चिट्ठी मिल रही है, तो किसी से फिरौती मांगी जा रही है. ऐसा ही घटनाक्रम हाल ही में इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार जय भानुशाली (Jay Bhanushali) और माही विज (Mahi Vij) के साथ देखा गया. दोनों ने इस बात की जानकारी दी है कि उनके कुक ने उन्हें और उनकी 2 साल की बेटी तारा को जान से मारने की धमकी दी है. दोनों ने 30 जून को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. 

इस हादसे को लेकर माही विज (Mahi Vij) ने सोशल मीडिया पर ट्वीट भी शेयर किए थे और घटना की जानकारी दी थी. हालांकि, बाद में उन्होंने यह सब डिलीट कर दिया. एक्ट्रेस माही विज ने गुरुवार को कई सारे ट्वीट करते हुए यह बताया था कि उन्होंने कुछ दिनों पहले एक कुक को हायर किया था, लेकिन वह चोरी कर रहा था.  बाद में उन्होंने यह सारे ट्वीट हटा दिए थे. कपल की शिकायत पर पुलिस ने कुक को गिरफ्तार भी किया था. लेकिन उसके बाद से माही काफी डरी हुई है क्योंकि कुक ने उन्हें खंजर घोपने की धमकी दी है. 

घटना की पूरी जानकारी देते हुए माही विज (Mahi Vij) ने कहा कि 3 दिन ही हुए थे और हमें पता चला कि वह चोरी कर रहा है. मैंने जय के आने का इंतजार किया, आने के बाद उसने बिल का सेटलमेंट किया लेकिन वह पूरे पैसे मांग रहा था. जब जय ने तर्क करने की कोशिश की तो उसने कहा 200 बिहारी लाकर खड़ा कर दूंगा. माही ने यह भी कहा कि वह आदमी नशे में धुत था और हमारे साथ गाली-गलौज कर रहा था. मुझे अपनी परवाह नहीं लेकिन मैं अपनी बेटी के लिए डरी हुई थी. 

 रिपोर्ट्स के मुताबिक माही (Mahi) और जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की शिकायत पर कुक को पुलिस ने गिरफ्तार किया लेकिन बाद में उसे जमानत पर छोड़ दिया गया. उसे जमानत दिए जाने पर माही खुश नहीं है उन्होंने बताया कि जब हम पुलिस स्टेशन जा रहे थे तो वह लगातार फोन करके हमें धमकियां दे रहा था, मेरे पास सारे रिकॉर्डिंग है. आजकल इतना कुछ हो रहा है उसे देख कर डर लगता है.

mahhi vijjay bhanushalimahhi vij cookmahhi vij death threatjay bhanushali daughtermahhi vij daughter"/> First India News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे!
हर पल अपडेट रहने के लिए अभी डाउनलोड करें First India News Mobile Application
लेटेस्ट वीडियो के लिए हमारे YOUTUBE चैनल को विजिट करें
और पढ़ें