भोपाल में फैंस पर भड़की Jaya Bachchan, सोशल मीडिया यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने कैमरा के सामने बेहतरीन अदाकारी तो दिखाई है लेकिन इसके अलावा वह मीडिया को बिल्कुल भी एंटरटेन नहीं करती हैं. कुछ दिनों पहले वह एक तस्वीर है मुस्कुराती हुई नजर आई थी जिसे देखकर लोग हैरान हो गए थे. एक बार फिर वह स्पॉट हुई जहां पर उन्होंने पैपराजी पर अपना गुस्सा निकाल दिया.

विजयादशमी के मौके पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) के साथ भोपाल के कालीबाड़ी मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी. यहां पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई और उनके साथ सेल्फी लेने लगी. अभिषेक बच्चन को आराम से फोटो क्लिक करवा रहे थे लेकिन जया बच्चन वहां चिल्लाने लगी.

वीडियो में देखा जा सकता है कि वह फैंस से दूर रहने और फोटो ना क्लिक करने को कह रही हैं. किसी पर चिल्लाते उन्होंने यह कहा कि आप आंखों पर लाइट लगा रहे हैं तो किसी से कहा कि आप लोग क्या कर रहे हैं अगर कोई मना कर रहा है तो थोड़ा लिहाज करिए भोपाल के लोगों को शर्म आनी चाहिए.

इन सभी बातों के बीच अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) फोटो सेशन करवाने में बिजी नजर आए. उन्होंने वहां मौजूद सभी फैंस के साथ फोटो क्लिक करवाया उन्हें देखकर भी जया बच्चन (Jaya Bachchan) मना करती दिखाई दी. जया बच्चन के इस बिहेव को देखकर सोशल मीडिया पर कमेंट आने का सिलसिला शुरू हो गया और हर कोई यह कह रहा था कि ये इतना गुस्सा क्यों करती हैं. एक यिजर ने तो यह कह दिया कि इन्हें इतना महत्व क्यों देते हैं इन्हें इग्नोर करना चाहिए.