ज्वैलर्स के घर फायरिंग का मामला: 2 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ज्वैलर्स के घर फायरिंग का मामला: 2 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

ज्वैलर्स के घर फायरिंग का मामला: 2 शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

सूरजगढ़(झुंझुनूं): झुंझुनूं जिले के सूरजगढ़ थाना इलाके के बलौदा गांव में ढाई माह पूर्व ज्वैलर्स के घर लूट के प्रयास में हुई फायरिंग के मामले में पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने इस मामले में अंतर्राज्यीय बावरिया गैंग के दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. आपको बता दें की फायरिंग के मामले में पुलिस ने हरियाणा के गुडग़ांव की हथियार बंद गैंग कृष्णिया गैंग के सदस्य हरियाणा के सतनाली थाना इलाके के नावां गांव के रणसिंह उर्फ़ रणिया बावरिया और सूरजगढ़ थाना इलाके के कुशलपुरा गांव के रामबाबू बावरिया को नारनौल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. मामले में पुलिस तीन आरोपियों को पूर्व में भी गिरफ्तार कर चुकी है.

9 माह की मासूम बेटी की जमीन पर पटककर पिता ने की हत्या, बाद जमीन में दफनाया

लूट की वारदात करने आये थे आरोपी:
पुलिस की गिरफ्त में आये बदमाश शातिर किस्म के अपराधी है. यह गांवों में फसल कटाई के नाम पर आते और गांव की रैकी करते थे. रैकी के बाद गैंग के हथियार बंद लूटेरे लक्ज़री गाड़ियों में आते और लूट की वारदातों को अंजाम देकर फरार हो जाते. आपको बता दे की बलौदा गांव में 27-28 दिसंबर की मध्यरात्री को करीब 8-10 बदमाशों ने हथियारों से लैंस होकर गांव के पाबूदान सोनी के घर लूट के इरादे से दिवार फांदकर घुसे इस दौरान पाबूदान सोनी और उसके पुत्र सजन सोनी की आंख खुल गई तो बदमाशों ने पाबूदान सोनी के साथ मारपीट कर सजन सोनी पर फायिरंग की और मौके से फरार हो गए. घटना को लेकर पाबूदान सोनी ने रंजिश के चलते अपने पड़ोसियों पर फायरिंग व लूट के प्रयास का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था.

जगह-जगह की आरोपियों की तलाश:
पुलिस की प्रारंभिक जाँच के बाद ही स्थिति साफ़ हो गई की नामजद आरोपियों की घटना के संबंध में कोई लिप्तता नहीं है जिसके बाद पुलिस ने स्पेशल टीम का गठन कर पडोसी जिलों व पडोसी राज्यों में पुलिस की मदद से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी. फायरिंग के आरोपियों की हरियाणा में गिरफ्तारी की जानकारी मिलने पर थाना अधिकारी सुरेंद्र मलिक अपनी टीम के साथ वहां पहुंचे और नारनौल जेल से आरोपी नावां के रणसिंह उर्फ़ रणिया बावरिया और सूरजगढ़ थाना इलाके के कुशलपुरा गांव के रामबाबू बावरिया को प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर अपने साथ ले आई. पुलिस ने वारदात में शामिल रहे पांच आरोपियों को तो अब तक गिरफ्तार कर चुकी है वही घटना में फरार चल रहे शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी पुलिस लगातार दबिश दे रही है.पुलिस गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर आगे की कार्रवाई करेगी.

Corona in india: BCCI ने बढ़ाया IPL की तारीखों को आगे, 15 अप्रैल से शुरू होगा नया सीजन

और पढ़ें