झालावाड़ Jhalawar: REET परीक्षा को लेकर प्रशासन की मुकम्मल तैयारी, बस व्यवस्था सहित मुफ्त भोजन उपलब्ध

Jhalawar: REET परीक्षा को लेकर प्रशासन की मुकम्मल तैयारी, बस व्यवस्था सहित मुफ्त भोजन उपलब्ध

Jhalawar: REET परीक्षा को लेकर प्रशासन की मुकम्मल तैयारी, बस व्यवस्था सहित मुफ्त भोजन उपलब्ध

झालावाड़: जिले में रीट की परीक्षा को लेकर प्रशासन के लिए बड़ा चुनौती पूर्ण कार्य था. चुनौती को स्वीकार करते हुए एडीएम राधेश्याम डेलू और डीटीओ समीर जैन ने ऐसी माकूल व्यवस्था की कि हर कोई हैरान रह गया. अभ्यर्थियों के आने-जाने के लिए रोड़वेज की 75 बसों को सड़कों पर दौड़ा दिया. 

तहसील स्तर पर भी बसें खड़ी करवा दी गई जिससे ग्रामीण क्षेत्रों के छात्रों को किसी प्रकार की दिक्कत न हो. साथ ही 25 बसों को भी भी रिजर्व रखवा दिया जिन्हे  जरूरत पड़ने पर उपयोग में ले सके. वहीं प्रशासन की जिम्मेदारी एडीएम राधेश्याम डेलू ने संभाली. बच्चों के पेपर से पेपरों की वापसी तक सभी सेंटरों पर CCTV से पल-पल की नजर रखी की गई.

साथ ही जिले भर में मॉनिटरिंग की गई:

साथ ही जिले भर में मॉनिटरिंग की गई. जिससे जिले में 28 हजार अभ्यर्थियों को किसी प्रकार की असुविधा न हो. अभ्यर्थियों के भोजन का जिम्मा मानव सेवा समिति ने उठाया जिनकी बागड़ोर शैलेन्द्र यादव के हाथों में थी. 2 दिन तक झालावाड़ के बस स्टैंड पर मुफ्त में गरमा गर्म भोजन खिलाया गया. लगभग 10 हजार बच्चों को गर्म खाना खिलाकर उनकों बसों द्वारा रवाना किया गया. इस बार रीट परीक्षा के लिए प्रशासन ने सभी तैयारियों को बखुबी अंजाम दिया.

और पढ़ें