झालावाड़ Jhalawar: खेत पर बकरियां चराने गई विवाहिता से गैंगरेप, घटना के बाद पीड़िता को धमकाने का भी आरोप; धमकी से डरी महिला ससुराल छोड़ पीहर पहुंची

Jhalawar: खेत पर बकरियां चराने गई विवाहिता से गैंगरेप, घटना के बाद पीड़िता को धमकाने का भी आरोप; धमकी से डरी महिला ससुराल छोड़ पीहर पहुंची

झालावाड़: जिले के बकानी थाना इलाके में बकरियां चराने गई विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है. गैंगरेप के बाद आरोपियों द्वारा पीड़ित महिला को धमकाने पर वह ससुराल छोड़कर पीहर चली गई. मामला सामने आने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.  

बकानी थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के एक गांव में विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है जिसमें पीड़िता ने अपने पति के साथ आज थाने पहुंचकर दो आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप के मामला दर्ज करवाया है. दर्ज रिपोर्ट के अनुसार पीड़िता 5-6 दिन पूर्व खेत पर बकरियां चराने गई थी. इसी दौरान दो युवकों ने मौका देखकर उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया. 

पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया:  
इस मामले में दोनों आरोपी पवन और दिनेश के खिलाफ 376 (D) गैंगरेप ने मामला दर्ज कर लिया गया है तथा पीड़िता का अस्पताल में मेडिकल कराया गया है. अब जल्द ही दबिश देकर आरोपियों की गिरफ्तारी कर कार्रवाई की जाएगी. इस मामले का अनुसंधान महिला इकाई सेल झालावाड़ एडिशनल एसपी गोविंद देवेंद्र सिंह चंद्रावत कर रहे हैं. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज़ के लिए झालावाड़ से सलीम साहिल की रिपोर्ट 

और पढ़ें