Jhalawar: शराब के नशे में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

Jhalawar: शराब के नशे में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

Jhalawar: शराब के नशे में तीन लोगों ने किया महिला से गैंगरेप

झालावाड़: जिले में नाबालिग से गैंगरेप का मामला अभी थमा ही नहीं था कि आज फिर पनवाड़ थाना क्षेत्र में एक महिला से शराब के नशे में तीन लोगों ने शराब गोदाम में जबरन ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. 

पनवाड़ा थाना अधिकारी जगदीश नागर ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की महिला अस्पताल से जाने के लिए बाहर खड़ी हुई थी. इसी दौरान एक लाल रंग की गाड़ी आई और महिला को पटक कर एक मकान में ले गए, जहां पर तीन लोग शराब पार्टी कर रहे थे. उन तीनों ने महिला से बारी-बारी दुष्कर्म किया. उसके बाद महिला ने टॉयलेट जाने का बहाना कर आरोपियों को चकमा देकर शराब गोदाम से बाहर आ गई. पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को पूरी आपबीती सुनाई, साथ ही तीन नामजग आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज करवाया. 

महिला का झालावाड़ मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवा लिया: 
पुलिस ने महिला का झालावाड़ मेडिकल बोर्ड से मेडिकल करवा लिया है. आज न्यायिक मजिस्ट्रेट के सम्मुख महिला के 164 के बयान होंगे और जल्दी ही टीमें बनाकर आरोपियों को गिरफ्तारी करने के प्रयास जारी है. जिला पुलिस अधीक्षक डॉ किरण कंग के निर्देशन में इस मामले की जांच महिला थाना डीएसपी गोपाल लाल मीणा कर रहे हैं. 

...फर्स्ट इंडिया न्यूज से सलीम साहिल की रिपोर्ट झालावाड़
 

और पढ़ें