झालावाड़ Jhalawar: चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, खाना बनाने की बात कहकर खेत पर ले गया था

Jhalawar: चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, खाना बनाने की बात कहकर खेत पर ले गया था

Jhalawar: चाचा ने नाबालिग भतीजी के साथ किया दुष्कर्म, खाना बनाने की बात कहकर खेत पर ले गया था

झालावाड़: जिले में रिश्तों को शर्मसार कर देने का एक मामला सामने आया है. जिसमें एक सगे चाचा ने अपनी ही नाबालिग भतीजी के साथ दुष्कर्म (Uncle raped minor niece) किया. जिसके बाद भतीजी ने आरोपी चाचा के खिलाफ झालावाड़ के महिला थाने में मामला दर्ज कराया. ऐसे में पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

झालावाड़ महिला थानाधिकारी राजू उदयवाल ने बताया कि एक नाबालिग ने दुष्कर्म की रिपोर्ट दी है. जिसपर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. पुलिस के अनुसार पीड़िता ने रिपोर्ट में बताया है कि 15 मई को उसके ही सगे चाचा ने झालावाड़ के दुर्गपुरा तालाब के किनारे खेत में बने कमरे में उसके साथ दुष्कर्म किया था. जिसके बाद पीड़िता ने 20 मई को झालावाड़ के महिला थाने में चाचा के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया. 

भतीजी को खाना बनाने की बात कहकर खेत पर ले गया था: 
आरोपी खेत पर पत्नी व बच्चों के साथ रहता है. सात दिन पहले उसकी पत्नी बाहर गई थी तो उसने अपनी भतीजी को खाना बनाने की बात कहकर खेत पर ले गया. वहां पर उसने पीड़िता से दुष्कर्म किया. उसके बाद डरी-सहमी पीड़िता घर लौटी और उसने हिम्मत करके परिजनों को पूरी बात बताई. परिजन उसे महिला थाने लेकर गए और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

और पढ़ें