झुंझुनूं: चचेरे भाई ने किया 15 साल की बहन से दुष्कर्म, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

झुंझुनूं: चचेरे भाई ने किया 15 साल की बहन से दुष्कर्म, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

झुंझुनूं: चचेरे भाई ने किया 15 साल की बहन से दुष्कर्म, हैरत में डाल देगा पूरा वाकया

झुंझुनूं: जिले के पिलानी थाना इलाके के एक गांव में रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई. एक युवक ने घर में खेल रही अपनी 15 साल की चचेरी बहन से दुष्कर्म किया. घटना के समय बालिका के माता-पिता खेत में लावणी के लिए गए थे. बालिका के पिता की रिपोर्ट के बाद पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है. साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया है. 

थानाधिकारी इंद्रप्रकाश यादव का कहना है कि मौके से जुटाए साक्ष्य एफएसएल लैब में भिजवाए गए हैं. उन्होंने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव का व्यक्ति उसकी पत्नी के साथ अपने खेत में लावणी के लिए गए थे. पीछे से घर पर उसकी 15 वर्षीय बेटी, सात वर्षीय बेटा व चार साल की बेटी खेल रहे थे. इसी दौरान बालिका का चचेरा भाई उनके घर आया. उसने बालिका के छोटे भाई बहन को घर से बाहर भेज दिया और इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना का दोपहर साढ़े तीन बजे उस समय पता चला जब पीड़िता के मां-बाप घर आए. नाबालिग बेटी को दर्द से कराहते देख उसकी मां ने पूछा तो उसने घटना के बारे में बताया. इस पर परिजन थाने पहुंचे और मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाया है. 

आरोपी खेड़ला व नरहड़ के बीच से हिरासत में ले लिया:
सीआई इंद्रप्रकाश यादव ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने तुरंत ही मौका मुआयना किया. घटना के बाद आरोपी बाइक पर फरार हो गया था. जिस पर उसके मोबाइल नंबर को ट्रेस किया. जिसमें उसकी लोकेशन धींधवा की तरफ आई. इसके बाद पिलानी की तरफ लोकेशन आई और फिर वह नरहड़ की तरफ निकला. आखिरकार उसे खेड़ला व नरहड़ के बीच से हिरासत में ले लिया. 

बच्चों से दरिंदगी की पिछले ढाई माह में यह तीसरी घटना: 
बता दें कि झुंझुनूं जिले में बच्चों से दरिंदगी की पिछले ढाई माह में यह तीसरी घटना है. 19 फरवरी को अपने घर के पास खेल रही एक मासूम का अपहरण कर उसके साथ दरिंदगी की गई. जिसके 26 दिन बाद ही आरोपी सुनील कुमार को फांसी की सजा सुनाई गई, लेकिन इस सजा का समाज में बैठे दरिंदों पर कोई असर नहीं हुआ और इसके पांच दिन बाद ही नवलगढ़ क्षेत्र में एक और मासूम से दरिंदगी की गई. जिसमें आरोपी पीड़िता की मां का मामा था. अब यह तीसरी घटना सामने आई है.

और पढ़ें