Jhunjhunu Jhunjhunu: युवक की गाड़ी चढ़ाकर हत्या का मामला, तीन युवकों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

Jhunjhunu: युवक की गाड़ी चढ़ाकर हत्या का मामला, तीन युवकों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

Jhunjhunu: युवक की गाड़ी चढ़ाकर हत्या का मामला, तीन युवकों के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट

चिड़ावा(झुंझुनू): क्षेत्र के पास सुलताना-चनाना मार्ग पर एक युवक की गाड़ी चढाकर हत्या का मामला सामने आया है. महरमपुर का युवक सुंदर लाल गोस्वामी  जितावता की ढाणी में करणी पैलेस में स्विफ्ट गाड़ी के पास खड़ा था. इस दौरान मनोज, लक्ष्मण सिंह और विक्रम पिकअप लेकर आए और सुंदरलाल को टक्कर मार उसके ऊपर से गाड़ी निकाल दी. जिसे गम्भीर हालत में जयपुर रैफर किया गया लेकिन रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. 

सुंदरलाल को इन युवकों ने किसी बात को लेकर दिन में धमकी भी दी थी. सुंदरलाल ने मरने से पहले मोबाइल पर बयान भी दिया है जिसमें उसने युवकों के नाम बताएं है. सुन्दरलाल के साथ घटना के समय उसके दोस्त रजनीश डारा, उदयभान और अंकुर झाझड़िया भी मौजूद थे. घटना के बाद उसे सुलताना अस्पताल ले जाया गया और वहां से जयपुर रैफर किया गया.

आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग:

घोडीवारा के पास युवक की मौत हो गई. सीआई इंद्रप्रकाश यादव घटना स्थल पर जाब्ते के साथ पहुंचे और मौका मुआयना किया. शव को चिड़ावा मोर्चरी लाया गया. यहां पर मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है. मेडिकल बोर्ड में डॉ. जितेंद्र यादव व डॉ. मनोज जानू व अन्य डॉक्टर्स शामिल रहे. इस दौरान मौके पर जमा ग्रामीणों ने मामले की निष्पक्ष जांच कर आरोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा देने की मांग की है.

और पढ़ें